8 सितम्बर दिन शनिवार कैसा रहेगा आपके लिए

 

हेल्लो दोस्तों किस्मत कब बदल जाये कुछ पता ही नहीं चलता है क्योकि हर समय एक जैसा नहीं होता है क्या कहते है आज आपकी किस्मत हम आपको बताते है।

8 सितम्बर कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि

आज आपके तन और मन का स्वास्थ्य मध्यम रहेगा खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता है वाणी पर संयम रखना आवश्यक है घर के अतिरिक्त बाहर का खाना-पीना संभव हो तो टालें ऑफिस में स्त्री सहकर्मियों से आपको लाभ होगा मन में नकारात्मक एवं उदासीन विचार न आने दीजिएगा आर्थिक दृष्टिकोण से दिन मध्यम फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं।

वृषभ राशि

शारीरिक व मानसिक रूप से स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं उत्साह एवं आपके चौकसी के गुण किसी भी कार्य को बेहतर रूप से संपन्न करवाने में सहायक होंगे आपके लिए कार्य के प्रति एकाग्र होना सरल रहेगा धन लाभ की संभावना है एवं धन सम्बंधी विषयों को सुनियोजित करना भी संभव है परिजनों के साथ समय सुखपूर्वक बीतेगा अपने बढ़े हुए आत्मविश्वास का आप स्वयं अनुभव करेंगे।

मिथुन राशि

आवेश और उग्रता के कारण किसी से तकरार न हो जाए, ध्यान रखें स्वास्थ्य के विषय में चिंता होगी, धनहानि और मानहानि हो सकता है परिजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आज खर्च अधिक होगा ईश्वर के ध्यान और आध्यात्मिकता से मन शांत होगा

कर्क राशि 

आज का दिन आपके लिए लाभकारी है नौकरी और व्यापार में भी लाभ के संकेत हैं साथ के साथ आनंदपूर्वक समय बिताड़ हैं। जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए आज विवाह का योग हैं आय के साधनों में वृद्धि होगी अचानक धन मिल की संभावना है आर्थिक योजनाएं भी सफल होगी।

सिंह राशि 

आज का दिन धार्मिक प्रवृत्त में व्यतीत करेगें स्नेहीजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर है कर्मनिष्ठ होकर काम पूर्ण करने का प्रयास करें आपका व्यवहार आज न्यायान जारी रहेगा क्रोध पर संयम रखिएगा व्यवसाय में बाधा उपस्थित होने की संभावना है और उच्चपदाधिकारियों की अप्रसन्नता के कारण दुखी होने की संभावना भी है।

कन्या राशि 

गणेशजी आज वाणी पर संयम रखने की सलाह दे रहे हैं आज किसी नए कार्य का प्रारंभ न करें, क्रोध और आवेश में वृद्धि न करें ध्यान रखें परिवार और स्नेहियों के साथ उग्र विवाद के कारण तकलीफ हो सकता है शत्रुओं से सावधान रहें।

तुला राशि

आज सांसारिक जीवन का आनंद विशेष रूप से मनाया जाता है। छोटे से यात्रा का आयोजन होगा व्यापारीगण व्यापर में वृद्धि कर सकते हैं सामाजिक क्षेत्र में आप सफलता और यश कीति मिल का भी योग है आकस्मिक धनलाभ की संभावना है।

वृश्चिक राशि

आपका पारिवारिक वातावरण आनंद और उल्लास से लबाल भर रहेगा तन में चेतना और स्फटिक का संचार होगा प्रतियोगी और दोस्त के वेश में छिपे वास्तु अपने प्रयासों में असफल रहेंगे दफ्तर में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा स्त्री मित्र के साथ मेल-मिलाप और प्रणय प्रसंग से आनंद में वृद्धि होगी आर्थिक लाभ के संकेत मिलेंगे और अध्याय कार्य पूर्ण आवास।

धनु राशि

शरीर में स्फटिक और मन में प्रफुल्लित अभाव रहेगा दांपत्य जीवन में कहासुनी और व्यापार के क्षेत्र में साझेदार के बीच मनमुताव हो सकता है आपका स्वभिमान भांग नहीं हो, ध्यान ध्यान रखें भूमि और वाहन के कागजात को सावधानीपूर्वक बनवाएं।

मकर राशि

आज का दिन नया कार्यो का चयन करने के लिए शुभ है नौकरी, व्यापार और दैनिक हर कार्य में अनुकूल परिस्थिति रहने से मन मे प्रसन्नता बनी रहगी भाई-बंधुओं से लाभ मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग हैं स्मृति अपना अभ्यास सरलतापूर्वक कर सकेंगे।

कुंभ राशि

मानसिक रूप से दुविधा का अनुभव होने से किसी निश्चित निर्णय लेने में कष्ट होगा निरर्थक खर्च से बचिएगा वाणी पर संयम न रखने से परिजनों के साथ अनबन होने की संभावना है विद्यार्थियों को अभ्यास के समय मन की एकाग्रता पर और देना पड़ेगा कार्य में सफलता प्राप्त होने में विलंब हो सकता है।

मीन राशि

शारीरिक और मानसिक रूप से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है उत्साहपूर्ण वातावरण होने से नई कार्य का प्रारंभ करने की प्रेरणा मिलगी पारिवारिक वातावरण में सुख-शांति बनी रहगी दोस्त और परिजनों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है धनप्रतिति के योग हैं धार्मिक यात्रा या धार्मिक कार्य के आज योग हैं।

आप को भी पता चल गया होगा की कहते है आपकी किस्मत के सितारे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *