7,000 की कीमत में आये ये दमदार स्मार्टफोन

आजकल भारतीय बाजार में बजट स्मार्टफोन की भरमार है लेकिन आप यदि अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको 3 नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो शाओमी, रियलमी और सैमसंग के बजट स्मार्टफोन है आइए जानते हैं बजट स्मार्टफोन के बारे में।

रियलमी सी2

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने हाल ही में रियलमी सी2 को पेश किया है और इस स्मार्टफोन की कीमत ₹5999 से शुरू होती है इसकी खासियत यह है कि यह स्मार्टफोन 13+2 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है आप इससे शानदार फोटो भी ले सकते हैं और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है।

रेडमी 7

शाओमी ने भारत में रेडमी 7 स्मार्टफोन पेश किया है जो ₹5,999 की कीमत से शुरू होता है| वह इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा में मिलता है और इस स्मार्टफोन में फीचर्स में एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 2GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प भी मिलता है साथ ही इसमें स्नेपड्रेगन 440 चिपसेट के साथ में आता है और यह 4000 एमएएच की दमदार बैटरी भी मिलती है।

सैमसंग गैलेक्सी ए2 कोर

इस स्मार्टफोन की कीमत ₹5,300 से शुरू होती है और यह स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ आता है| इस फोन में प्रमुख फीचर्स में यह एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है साथ ही इसमें 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प भी इसमें दिया गया है और यह स्मार्टफोन 2600 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ में उपलब्ध कराया जाता है दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top