7 अगस्त को लॉन्च करेगी ये फ़ोन वायरलेस चार्जर के साथ

0

फिर लॉन्च होने जा रहा है। यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग 7 अगस्‍त को अपने गैलेक्‍सी नोट 10 सीरीज को लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी हुई है फोन अरेना ने अपनी एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि सैमसंग इस दिन अपना एक नया वायरलेस चार्जर भी लॉन्‍च करेगी।

सैमसंग के इस नए चार्जर ने यूएस फेडरल कम्‍युनिकेशंस कमीशन का सर्टिफ‍िकेशन प्रोसेस पास कर लिया है और इस चार्जर का नाम वायरलेस चार्जिंग स्‍टैंड ईपी-एन5200 है।

कंपनी वर्तमान में फास्‍ट वायरलेस चार्जर 2.0 बेचती है, जो 12वॉट का अधिकतम आउटपुट देता है कंपनी का आने वाला नया वायरलेस चार्जिंग स्‍टैंड ईपी-एन5200 20 वॉट की आउटपुट पावर देगा।

इस साल शंघाई में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में सैमंसग ने 45वॉट पीडी सॉल्‍यूशन का प्रदर्शन किया था, जो नई नोट रेंज को फास्‍टर वायर्ड चार्जिंग स्‍पीड के लिए सपोर्ट प्रदान करेगा।

सैमसंग अपनी नोट 10 सीरीज को 7 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी। रेगूलर नोट 10 में 6.28 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा, जबकि नोट 10 प्‍लस में 6.75 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा।

अभी तक साने आए लीक के मुताबिक नोट 10 फोन में एक थ्री-स्‍टेज वेरिएबल अपर्चर हो सकता है, जो एफ/1.5, एफ/1.8 और एफ/2.4 के बीच कन्‍वर्ट होगा।

सैमसंग वर्तमान में गैलेक्‍सी एस सीरीज के फोन में डुअल वेरिएबल अपर्चर फीचर उपलब्‍ध करवा रही है नोट 10 प्‍लस एक 5जी स्‍मार्टफोन होने की संभावना है। ऐसी भी खबर है कि कंपनी अलग से एक 5जी गैलेक्‍सी नोट डिवाइस भी लॉन्‍च कर सकती है।

सैमसंग नोट 10 सीरीज स्‍मार्टफोन एक्‍सीनॉस 9820 चिपसेट पर रन करेगा और इसमें 12जीबी रैम होने की संभावना है इसके अलावा कंपनी नोट 10 सीरीज में स्‍टैंडर्ड 3.5 एमएम हेडफोन जैक और वॉल्‍यूम एवं पावर जैसे फंक्‍शन के लिए फ‍िजिकल की को हटा सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.