5100 mah बैटरी वाला लॉन्च हुआ ये दमदार फ़ोन

हर कोई चाहता है कि उसके स्मार्टफोन की बैटरी दमदार हो। लेनोवो ने नया स्मार्टफोन P2 भारत में लॉन्च हुए काफी दिन हुआ फिलहाल, यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है यदि आप एक ऐसे फोन की तलाश में हैं, जो आपको सर्वश्रेष्ठ बैटरीलाइफ प्रदान कर सकता है, तो यह फ़ोन आपके लिए सबसे बेस्ट है।

5100 एमएएच की बैटरी वाला यह फोन दो दिन आसानी से चलेगा फोन में लगी 2GHz स्पीड के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 655 पावर डिवाइस एक सभ्य प्रदर्शन प्रदान करता है फ्लिपकार्ट पर इस फ़ोन की कीमत Rs 8999 है, तथा फ़ोन खरीदने पर कई ऑफर भी मिल रहे है जिसके तहत पुराने स्मार्टफोन से एक्सचेंज करने पर Rs 8000 की अतिरिक्त छूट मिलेगेी और एक्सिस क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा।

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस फोन में 5.8 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) एमोलेड स्क्रीन है फोन का डाइमेंशन 153x76x8.2 mm है इसमें 64 जीबी की इंटरनल मेमोरी है, इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है वही इसका रैम 4 जीबी का है इसमें 5100 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो डुअल एलईडी फ्लैश के साथ आता है वही फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है यह फोन शैंपेन गोल्ड व ग्रेफाइट कार्बन कलर के वेरिएंट में मिलेगा कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, वाई-फाई 802.11b एसी, ब्लूटूथ 4.1 और FM रेडियो जैसे फ़ीचर हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top