40 की उम्र में भी लगती है बेहद खूबसूरत ये अभिनेत्री , नही की अब तक शादी

0

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है वह बेहद ही खूबसूरत है लेकिन उन्होंने आज तक नही की शादी 40 की उम्र पार करने के बाद इंसान के चेहरे पर भी उम्र का असर दिखने लगता है उम्र बढ़ने के साथ-साथ इंसान की खूबसूरती धीरे-धीरे कम होती जाती है मगर आज हम आपसे एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं, जो की उम्र बढ़ने के साथ-साथ और भी खूबसूरत होती जा रही हैं 41 वर्ष की उम्र होने के बाद भी यह अभिनेत्री बेहद सुंदर दिखती है, तो चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री सलोनी अस्वनी की। सलोनी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, इसके बाद इन्होंने कई टीवी विज्ञापनों में अभिनय किया सलोनी ने साल 2003 में आई हिंदी फिल्म ‘दिल परदेशी हो गया’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था हालांकि बॉलीवुड में उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली, जिस वजह से मात्र एक हिंदी फिल्म में काम करने के बाद सलोनी तमिल फिल्म इंडस्ट्री के तरफ चली गयी।

सलोनी ने भले ही अपने कैरियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी लेकिन इस एक्ट्रेस को सफलता साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से मिली इन्होंने साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है और खूब नाम कमाया है आज यह एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं आपको बता दें कि 41 वर्ष की होने के बावजूद सलोनी ने अभी तक शादी नहीं की है।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...