31 मार्च को होगी ये जिओ सर्विस बंद शुरू करने के लिए करना होगा ये

जिओ की एक सर्विस होने जा रही है बंद 31 मार्च 2019 इसमे ज्यादा समय नही है महीना भर और बचा है इसके बाद आपकी जियो सिम का क्या होगा आप लोग जानते ही है आप 31 मार्च के बाद ज्यादातर लोग के जीव सिम का जो प्राइम मेम्बरशिप ऑफर है वो खतम हो जाएगा इसके बाद क्या आपका जिओ सिम बंद हो जाएगा या बंद नही होगा या नही बंद होने के लिए क्या करना होगा।

पिछले साल 2018 में आपको याद होगा जिओ का मेम्बरशिप खतम होने वाला था तो जियो ने कह दिया हम आपको 1 साल और फ्री में दे रहे है जो प्राइम मेम्बरशिप 99 रुपये वाला रिचार्ज आपको फ्री में हो जाएगा।

1 साल होने जा रहा है 31 मार्च को तो अगले महीने वो प्राइम मेम्बरशिप खतम हो जाएगा जो प्राइम मेम्बरशिप के जो ऑप्शन थे वो बंद हो जाएंगे।

अगर आपने रिचार्ज करवाया है तो आपकी कॉलिंग और इंटरनेट चलते रहेंगे लेकिन जो प्राइम मेम्बर का जो फंक्शन है वो बंद हो जाएगा जैसे जिओ की बोहोत सी एप्स है जियो टीवी, जियो म्यूजिक और भी बोहोत सी एप्स है वो बंद हो जाएगी।

अब इन एप्स को चालू रखने के लिए क्या करना होगा

हम 99 रुपये का रिचार्ज जिओ मेम्बरशिप जिओ स्टोर पर जा कर सकते है जियो एप्प पर फिलहाल मौजूद नही है लेकिन हो सकता है कि जब इसकी जरूरत पड़े तो जिओ वाले इस रिचार्ज का ऑप्शन दे  तो तब आप वह से भी 99 रुपए का रिचार्ज करवा सकते है।

करीब एक हफ्ते पहले ये पता चल सकता है कि जियो फिर से आपको जिओ की प्राइम मेम्बरशिप 1 साल के लिए दे सकता है और कार भी सकता है क्योंकि कोई और कंपनी 99 रुपये नही लेती है केवल जियो ही 99 रुपये में जिओ मेम्बरशिप देती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *