Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

22 अक्टूबर दिन सोमवार क्या कहती है आपकी किस्मत

0

वैसे हम आपको बताने वाले है कि आपकी किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है क्या लिखा है आपकी किस्मत है।

मेष

आज का दिन गृहस्थ एवं दांपत्य जीवन के लिए बहुत उचित है ऐसा गणेशजी कहते हैं परिवारजनों के साथ आप का संबंध प्रेमभरा रहेगा मित्रों और स्वजनों से उपहार मिलेंगे किसी रमणीय स्थल पर छोटे से प्रवास का आयोजन बन सकता है विवाहोत्सुकों को अपेक्षित जीवनसाथी मिल जाएंगे मित्रों से लाभ होगा।

वृष

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं आपका शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा पिता की ओर से लाभ होगा परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा धन से संबंधित लाभ की संभावना रहेगी व्यवसाय में आपके अधिकारी आप पर अप्रसन्न हो सकते हैं किसी रमणीय स्थल पर छोटे से प्रवास का आयोजन बन सकता है।

मिथुन

सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ के साथ ख्याति प्राप्त होगी स्त्री वर्ग से विशेष लाभ होगा दांपत्य जीवन में परम सुख के पलों का अनुभव होगा भागीदारी के लिए समय अनुकूल है, ऐसा गणेश जी कहते हैं प्रवास-पर्यटन की संभावना है।

कर्क

दिन की शुरुआत से ही ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे भाग्यवृद्धि के अवसर आएंगे तेजी से बदलते हुए विचार आपको उलझन में डाल देंगे नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे मित्रों सगे- संबंधियों और पड़ोसियों के साथ सम्बंध सौहाद्रपूर्ण रहेंगे और आर्थिक दृष्टि से गणेशजी की कृपा से आपको लाभ होने का योग है।

सिंह

आज धार्मिक यात्रा होने की संभावना बन रही है। नए कार्य का प्रारंभ कर पाएंगे विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना अधिक है पूंजी-निवेश करने वालों के लिए समय लाभदायी रहेगा मध्याह्न के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे इसलिए मन में हताशा की भावना में वृद्धि हो सकती है स्वास्थ्य बिगड़ सकता है स्थायी संपत्ति से सम्बंधित दस्तावेजों के मामले को आज टालना ही बेहतर रहेगा।

कन्या

किसी भी प्रकार की निर्णयात्मक स्थिति पर न पहुंचने के लिए नए कार्य का प्रारंभ करना उचित नहीं है। आज मौन रहकर दिन बीता देने में ही बुद्धिमानी है, नहीं तो किसी के साथ मनमुटाव का प्रसंग बन सकता है शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य मध्यम रह सकता है, परंतु मध्याह्न के बाद आपकी स्थिति में परिवर्तन आएगा घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर महत्त्वपूर्ण विषयों में निर्णय लेंगे प्रवास या पर्यटन का आयोजन करेंगे पूंजी-निवेश करना आज आपके हित में रहेगा भाग्यवृद्धि का दिन है।

तुला

विचार, व्यवहार में भावुकता विशेष मात्रा में रहेगी फिर भी आप परिजनों और मित्रों के साथ खुशीपूर्वक अपना दिन व्यतीत करेंगे तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी दलाली, व्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी भागीदारी में लाभ होगा सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी यात्रा की संभावना है।

वृश्चिक

आज प्रातःकाल के समय आपका स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है ऐसा गणेशजी कहते हैं आर्थिक रूप से तंगी का अनुभव करेंगे परंतु मध्याह्न के बाद आप शारीरिक और मानसिक स्वस्थता से प्रफुल्लित हो जाएंगे आकस्मिक धनप्राप्ति का योग है व्यावसायियो को कारोबार में लाभ होगा मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा प्रवास का योग है।

धनु

आज क्रोध के कारण पारिवारिक सदस्यों तथा अन्य लोगों के साथ संबंध बिगड़ेंगे आपकी वाणी और व्यवहार झगड़े का कारण बन सकते हैं दुर्घटना से बचें बीमारी के पीछे धन खर्च होगा अदालती कामकाज में सावधानीपूर्ण कदम उठाने के लिए गणेशजी कहते हैं व्यर्थ के कार्यों में आपनी शक्ति खर्च न करें।

मकर

गणेशजी बताते हैं कि आज का दिन हर क्षेत्र में लाभदायक है स्नेहीजनों और मित्रों से मिलना होगा प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात रोमांचक बनेगी विवाहोत्सुक व्यक्तियों की वैवाहिक समस्याएं मामूली प्रयत्न से हल हो जाएंगी व्यापारियों को व्यापार-धंधे में और नौकरीवालों को नौकरी में आय वृद्धि होगी गृहस्थजीवन में आनंद रहेगा नई चीज वस्तुओं की खरीदारी होगी।

कुंभ

व्यापार में भागीदारी से आप को लाभ होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं किसी मनोरंजन स्थल पर स्नेहीजनों के साथ आनंद मनाने से मन प्रफुल्लित हो जाएगा परंतु दोपहर के बाद परिस्थिति में परिवर्तन का अनुभव आप करेंगे दोपहर के बाद नए कार्य का प्रारंभ न करिएगा प्रवास को टालिएगा क्रोध पर संयम बरतिएगा परिवारजनों से साथ तकरार हो सकती है।

मीन

प्रेम का सुखद अनुभव प्राप्त करने का सौभाग्य प्राप्त होगा गणेशजी बताते हैं कि आर्थिक, सामाजिक और कौटुंबिक दृष्टि से आज लाभ का दिन है गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा मित्रों, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से लाभ तथा प्रवास का आयोजन होगा आय के साधनों में वृद्धि होगी व्यापार में वृद्धि और लाभ होगा।

आप भी जान गए की क्या लिखा है आपकी किस्मत में आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.