21 साल की एक्ट्रेस बनी 34 बच्चो की माँ जानकार हुई हैरानी

हम कभी कभी कुछ ऐसा सोचते है कि हमे सुनकर अच्छा नहीं लगता लेकिन उसके पीछे का सच कुछ और ही होता है ऐसा ही कुछ यहाँ हुआ है बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों को छोड़ दिया जाए, तो लगभग सभी अभिनेत्रियां अपनी रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा मे रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों के आए दिन लव अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है आइये आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताते हैं इस अभिनेत्री का नाम है प्रीति जिंटा।

इन्हें भी जरूर पढें – 

शादी के दिन बारिश हो जाये तो क्या होता है उसका मतलब आपको हम बताते है पूरी जानकारी

इस राशि की लड़की पर आप कर सकते है आँखे बंद करके भरोसा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1998 मे रिलीज हुई फिल्म ‘दिल से’ की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी इस फिल्म के बाद प्रीति ने अब तक कुल 27 फिल्मों मे काम किया है जिसमे से सिर्फ 8 फिल्में हिट हुई हैं, और 19 फिल्में लगभग फ्लॉप हुई हैं।

फिल्मों के अलावा प्रीति अपनी रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा मे रही हैं प्रीति ने साल 2016 मे अपने से 10 साल छोटे अमेरिका के जीन गुडइनफ नाम के शख्स शादी की है बता दे शादी से पहले प्रीति का अफेयर बिजनेसमैन नेस वाडिया, मॉडल से कोरियोग्राफर बने मार्क रॉबिनसन, डेनमार्क के लार्स जेल्डसन, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ब्रेटली, होटल्स मालिक विक्रम चटवाल और युवराज सहित 6 लोगों से रह चुका है।

आपको जानकर हैरनी होगी की प्रीति एक दो नहीं बल्कि पूरे 34 बच्चियों की मां हैं दरअसल उन्होंने साल 2009 में अपने 34वे जन्मदिन पर ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया है प्रीति जिंटा अपने जन्मदिन पर कुछ अलग करना चाहती थी इसलिए उन्होंने 34 बच्चियों को गोद लिया प्रीति अपनी 34 बच्चियों का पढ़ाई लिखाई से लेकर उनके खान पान तक का पूरा खूब ख्याल रखती हैं प्रीति साल में 2 से 3 बार अपने बच्चियों से मिलने जरूर जाती हैं।

इन सब के अलावा बात अगर प्रीति की संपत्ति की किया जाए, तो प्रीति के पास करीब 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से करीब 211 करोड़ से अधिक होते हैं।

आपको भी सुनकर अजीब लगा होगा लेकिन इस फैसले से किसी की ज़िन्दगी बदल सकती है आपको कैसा लगा इनका ये फैसला हमे जरूर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *