20 नवंबर को तहलका मचाने आ रहा है ये फोन, एक बार जरूर देखें

0

आज हम आपको बतायेगे एक नए फोन के बारे में
भारतीय मोबाइल मार्केट में सभी मोबाइल कंपनी शुरू से ही किफायती कीमत में बेहतर कैमरे, दमदार बैटरी और तेज प्रोसेसर के साथ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। जिसकी वजह से मोबाइल कंपनियों में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए सभी मोबाइल कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन लेकर आ रही है।

इस बीच चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी भारत में 5 सीरीज के लेटेस्ट 5एस (Realme 5s) स्मार्टफोन को भारत में 20 नवंबर के दिन लॉन्च करने वाली है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने टीजर के जरिए इस फोन की लॉन्चिंग डेट की जानकारी साझा की है। रियलमी 5एस से जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी लीक हुई थी, आइए तो जानते है इसके संभावित फीचर्स के बारे में।

Realme 5s के संभावित फीचर्स

इस फोन में 6.3 इंच की HD प्लस डिस्प्ले हो सकती है। यह फोन क्रिस्टल ग्रीन, रेड और स्पार्किंग ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में चार कैमरे दिए जा सकते हैं। इसमें 48 मोगापिकिसल का सोनी आईएमएक्स586 सेंसर + 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस हो सकता है।

इसके अलावा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सोनाी आईएमएक्स एआई कैमरा मिलेगा। परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोन को पावर देने के लिए 4,035 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.