20 जनवरी के दिन बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत का सितारा

मिथुन, सिंह

शारीरिक दृष्टि से आपका स्वास्थ अच्छा रहेगा। कारोबार से धन आगमन के योग बन रहे हैं लव लाइफ में नयापन लाने के लिए कुछ नए प्रयास कर सकते हैं जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में विश्वास की नींव पक्की होगी, जीवन साथी की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। परिवार में खुशी का अवसर मिल सकता है प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ सकता है आगे बढ़ने के कुछ काफी अच्छे मौके मिल सकते हैं।

मकर, तुला, मेष

नौकरी एवं प्रतियोगिता परीक्षाओं से जुड़ी एक बड़ी खबर मिलने वाली है, कार्यभार में वृद्धि भी होगी, सम्पत्ति से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े हुए लोगों को लाभ मिलेगा। पारिवारिक खुशियों में भी वृद्धि होगी। पहले किए गए धन निवेश से आपको वर्तमान में बड़ा धन-लाभ हो सकता है। परिवार में मांगलिक कार्य की रूपरेखा तैयार होगी। चल और अचल संपत्ति में इजाफा होगा।

धनु,, मीन

दोस्तों से आश्वासन और सहयोग दोनों मिलेगा। समस्याओं के दौर से मुक्ति मिलेगी। प्रेम प्रसंगों में मधुरता आएगी। आपका ध्यान आपके सबसे निजी संबंधों की ओर जाता है इच्छित कार्यों के सफल होने से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। भौतिक सुख साधनों में बढ़ोतरी होगी, शेयर मार्केट से जुड़े हुए लोगों को अच्छा लाभ प्राप्त होगा, आपकी सभी योजनाएं सफल होंगी।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ

पैत़क संपत्ति का विवाद निपटेगा और आपको इससे काफी लाभ होने की संभावना है। जीवन में सुख समृद्धि और खुशहाली आएगी। सामाजिक क्षेत्र में आप निरंतर तरक्की हासिल करेंगे। यात्रा के दौरान किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है कोर्ट-कचेहरी के मामलों से मुक्ति मिलेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा परिणाम मिल सकता है। कारोबार में दुगुना मुनाफा होगा। पैसे मिलने की संभावना बढ़ेगी। पारिवारिक समस्याओं का अंत होगा। आपको व्यापार में बड़ा धन लाभ हो सकता है।

आप भी अगर इन राशियों के जातक हो तो आप भी अपनी किस्मत का सितारा देख सकते है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *