17 दिसंबर दिन मंगलवार को इन राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी

वृषभ ,कुंभ

कार्यस्थान में आपके कामकाज से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए समय बहुत उत्तम रहेगा। लंबे समय से चल रही पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिलने का योग बन रहा है। दूर संचार के माध्यम से आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। सफलता के कई नए अवसर आपके हाथ लग सकते हैं। धर्म-कर्म के कार्यों में मन अधिक लगेगा। बच्चों की तरक्की से आपको खुशी महसूस होगी। जरूरी कार्यों में माता-पिता का सहयोग मिल सकता है।

किसी विशेष कार्य को लेकर उत्साहित हो सकते हैं मन शांत रहेगा। आपके द्वारा किया गया कार्य भविष्य में सफलता दिलाने में मदद करेगा। काफी लंबे समय से रुके हुए कार्यों को पूरा करने का उचित समय है।

सिंह, वृश्चिक

आप अपने शत्रुओं पर हावी रहेंगे, घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। आप अपना घरेलू जीवन अच्छा व्यतीत करने वाले हैं, सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी, प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। आपके सोचे हुए कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण हो सकते हैं। आप को रोजगार के नए-नए लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे। आपके जीवन में आपको अनेक प्रकार के नए नए बदलाव देखने को मिलेंगे। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे।

मिथुन, तुला

समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा। भविष्य आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जो नौकरीपेशा हैं उन्हें वेतन वृद्धि के अलावा पदोन्नति मिल सकती है। आपको अपने व्यवसाय में अधिक लाभ कमाने की योजना मिल सकती है, आपके प्रेम-संबंध मजबूत होंगे, आपकी माता की सेहत में सुधार होने वाला है। आपको अपने काम में दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इस क्षेत्र में आपकी उन्नति बनी रहती है और मन से प्रसन्न रहता है| कारोबार से संबंधित यात्राओं के योग हैं। इस दौरान कुछ अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा। महत्वाकांक्षा का स्तर आपका बढ़ता हुआ देखने को मिल सकता है। सरकारी अटके हुए कार्य आपके होते हुए देखने को मिल सकता है।

इन राशियों पर भगवान हुनमान जी की कृपा बनी रहने वाली है। आप की अगर इन राशियों में से कोई भी राशि है तो आप को खुशखबरी मिलने वाली है।

Join The Discussion