1600 शहरों में लॉन्च हुई जियो dth सर्विस, जियो यूज़र्स के लिए काम की खबर

जियो फिर लाया एक नया धमाकेदार ऑफर मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली देश की नंबर एक दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के बाद से अन्य योजनाओं के आने के बाद दूरसंचार क्षेत्र में कदम रखा गया है।

कंपनी ने पिछले साल अगस्त में हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन के लिए Jio Giga Fiber की सेवा शुरू की थी। लेकिन हाल ही में, एक बड़ी घोषणा में कंपनी ने भारत के कुछ प्रमुख 1,600 शहरों में यह सुविधा शुरू की है।

वास्तव में, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मुकेश अंबानी ने सेवा के आगामी वाणिज्यिक लॉन्च के बारे में कहा, “गतिशीलता व्यवसाय से सफलतापूर्वक बाहर निकलने के बाद, Jio के पास अब भारत के अंडरस्कोर होम के निम्नलिखित मानकों के साथ वैश्विक स्तर है आंतरिक संपर्क बाजार लोगों तक पहुंचने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

इस संदर्भ में मुख्य बिंदु यह है कि Reliance Jio GigaFiber के रोलआउट की घोषणा एक महत्वपूर्ण समय पर है। क्योंकि रिलायंस जियो ने हाल ही में भारत में 300 मिलियन ग्राहकों का मील का पत्थर पार किया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top