16 सितम्बर दिन रविवार कैसा रहेगा जानिये पोस्ट में

 

हेल्लो दोस्तों क्या जानते है आपके किस्मत के सितारे क्या कहते है हम आपको आज आपकी राशि बताने वाले है।

मेष राशि – कामकाज को लेकर मन में कई तरह की चिंताएं हैं काम या कारोबार से कितना लाभ बन पाएगा और काम से जुड़ी जरूरतें कैसे पूरी हो पाएंगी यह सारे विचार आपके मन पर हावी हैं।

वृषभ राशि –  कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है और लोग भी शायद आपको उतनी अच्छी तरह से समझ न पाएँ आपको ऐसा भी लग सकता है की आपके नुकसान का कारण वो लोग हैं जिनपर आपने भरोसा किया है।

आप ये भी पढ़े – आप अमीर क्यों नहीं बन सकते

मिथुन राशि  – कोई बात बिगड़ेगी तो उसका बुरा असर आपके रिश्तों पर भी आएगा किसी भी बात को बढाते चले जाने से झगडा भी हो सकता है जिससे बचने की जरूरत पड़ेगी।

कर्क राशि – परेशानियाँ हैं भी और रहेंगी भी क्योंकि लोग आपकी बात को नहीं समझ पा रहे जिस रिश्ते पर आपने अपना सारा दांव लगा दिया वो रिश्ता भी अब कहीं पीछे छूटता चला जा रहा है।

सिंह राशि – आप घर-परिवार में अपनों से खुश नहीं हैं. इसका एक बड़ा कारण यह भी है की आपको अपनों से वो समर्थन नहीं मिल पा रहा जिसकी आपको उम्मीद है किसी प्यार के रिश्ते को लेकर इस वजह से तकरार बना रह सकता है।

कन्या राशि – आपकी कोशिशें अच्छी हैं लोगों आपकी कोशिशों का पूरा लाभ नहीं मिल पा रहा हो सकता है आपकी उम्मीदें कुछ ज्यादा हों जो उस रूप से पूरी न हो पा रही हों और इस चीज़ का बुरा असर आपके पारिवारिक जीवन पर पड़ सकता है।

तुला राशि – कामकाज को लेकर आप संतुष्ट नहीं हैं पर इसका अच्छा असर यह हो रहा है की आपके अंदर नयी प्रेरणा जग रही है की आप मेहनत कर लें और उस कामकाज की स्तिथि को और बेहतर कर लें ऐसे ही पल ज़िन्दगी में नयी मंजिलों को छूने में मदद करते हैं।

वृश्चिक राशि – मन इसलिए परेशान है क्योंकि आप एक कदम आगे बढना चाह रहे हैं और दो कदम पीछे हटना पड़ जाता है हालात अच्छे भले बनते-बनते जैसे बिगड़ते चले जाते हैं, पर इस बात के पीछे छुपी हुई सच्चाई को समझें आपको अभी भी बहुत कुछ समझने की जरूरत है।

धनु राशि – हालात मुश्किल हैं और बहुत कुछ आपके मन के बनाये हुए हैं ज़िन्दगी में बहुत कुछ ऐसा है जिसे आशावादी नजरिये से देखना चाहिए और ज़िन्दगी में खुशियाँ बनाये रखनी चाहिए।

मकर राशि – लोगों से तालमेल नहीं बैठ पा रहा, पर आपको लग रहा है की लोग आपके प्रति वफादार नहीं हैं जैसे ज़िन्दगी में ऐसा बहुत कुछ होता है, हम सब भी गलती करते हैं इसलिए भी थोडा सा धैर्य बनाये रखने की जरूरत है।

कुम्भ राशि – कामकाज को लेकर आप खुश नहीं हैं इसलिए बड़े परिवर्तन करना चाह रहे हैं, जबकि हालात ऐसा चाह रहे हैं की आप किसी बड़े काम में हाथ डालकर अपने लिए नुकसान की स्तिथि न बनायें, इसलिए बहुत सारा असमंजस है।

मीन राशि  – रिश्तों से जुड़ा उतार-चढ़ाव बहुत है आपके मन में और इसका बुरा असर आपके कामकाज की स्तिथि पर भी पड़ रहा है दबाव भी बढ़ रहे हैं और काम से जुडी जिम्मेदारियां भी बढती ही चली जा रही हैं।

आपको कैसी लगी पोस्ट हमें जरूर बताएं ।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *