16 नवंबर दिन शनिवार के दिन चमकेगी इनकी किस्मत

0

मेष, वृषभ, तुला

आपको अपने जीवन में अचानक बड़ी सफलता मिलने के योग नजर आ रहे हैं।अपने भविष्य के प्रति खुद को उत्साहित महसूस करेंगे। परिवारिक खुशियों में बढ़ोतरी होगी उनका प्यार बढ़ेगा।जीवन में होने वाले परिवर्तन आपके लिए आनंददायक रहेंगे। आपके ऊपर माता रानी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से माता रानी की आराधना करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। लाइफ में होने वाले बदलाव आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे। आपको मनोरंजन के अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे।

यह समय बैंक, फाइनेंस या धन से संबंधित काम करने वालों के लिए थोड़ा परेशानी वाला होगा। आप गायन,नृत्य या फैशन में निपुण हैं। अपनी इस कला का खुलकर प्रदर्शन करें। याद रखें कि कार्य के मुताबिक ही फल मिलता हैं, नीम के पेड़ से आम की उम्मीद नहीं रखी जा सकती। आपकी कड़ी मेहनत आपको अच्छे परिणाम देना शुरू करेगी। आपको अपने जीवन में नई खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है। आपके ऊपर माता रानी की कृपा दृष्टि लगातार बनी रहेगी। सच्चे मन से माता रानी की पूजा करके शुरू किया गया कार्य निश्चित तौर पर सफल होगा। समाज में आपका मान-सम्मान और प्रतिष्ठा लगातार बढ़ेगा। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप मन लगाकर प्रयास करेंगे। आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी माता रानी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। लड़ाई झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है।

धनु, मकर, मीन

नौकरी पेशा वाले लोगों को तरक्की के साथ आय में भी बढ़ोत्तरी होगी। आपसी रिश्ते मजबूत होंगे और परिणय सूत्र में बंधने के लिए शुभ योग निर्मित होंगे। यदि संबंधों में किसी कारणवश खटास आ गई थी तो वह भी पुनः मधुर हो जाएगी। आप अपने काम में प्रचार प्राप्त कर सकते हैं और जो लोग अभी तक नौकरी पाने में सक्षम नहीं हैं। घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा। विदेश यात्रा से धन लाभ हो सकता है। सैलेरी बढ़ने के भी योग हैं। नजदीकी संबंधों में सुधार होने के योग हैं। कोई नया काम करने का मन बन सकता है। परिवार वालों की तरफ से खुशखबरी मिलेगी आने वाला समय मैं आपकी अलग पहचान होगी और आपके उपर माता रानी की असीम कृपा बनी रहेगी। लंबे समय से अपके हुए काम पूरे हो सकते हैं। आपके जीवन में आपको अनेक प्रकार के नए-नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का अंत होगा। आप नई मिसाल स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। समय-समय पर होने वाले बदलाव आपके लिए बेहद आनंददायक रहेंगे। आपके ऊपर भगवान विष्णु की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से भगवान विष्णु की आराधना करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। जीवन में होने वाले परिवर्तन आपको कुछ नया शिक्षा कर जाएंगे। लाइफ में होने वाले बदलाव आपके लिए बेहद आरामदायक रहेंगे। आपके दुश्मन परास्त होंगे। भगवान विष्णु की कृपा से आपकी वर्षों की अधूरी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आपको अपने जीवन में अचानक बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावनाएं नजर आ रही है। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए बेहद खास रहेगा। आपके जीवन के सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा। आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ

कार्यस्थल में आपके कामकाज की तारीफ होगी, पारिवारिक जीवन में सुख शांति का वातावरण रहेगा। आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आपका आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहेगा। धन के क्षेत्र में कुछ वृद्धि होती आपको देखने को मिल सकती हैं। रोजगार के अच्छे अवसर आपको प्राप्त होने वाला है। आपको आर्थिक स्थिति में बहुत सुधार देखने को मिलेगा।

पारिवारिक सुख सहयोग आपको प्राप्त होने वाला है। आर्थिक जीवन के मामले में स्थितियां पहले से अच्छी रहने वाली है। इस समय आप किसी अच्छे क्षेत्र में धन निवेश कर सकते हैं। जिससे आर्थिक लाभ के लिए अच्छा अवसर प्राप्त हो सके। धन प्राप्ति के कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। निवेश की दृष्टि से आपके लिए यह समय काफी अच्छा है। इसलिए आप अपने अनुभव के अनुसार ही निवेश का नजरिया बना सकते हैं। इस समय आपको आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अतः समय और परिस्थिति के अनुसार ही कार्य करने का प्रयास करें। लंबे इंतजार के बाद आपको कुछ बड़ी सफलता की प्राप्ति होते देखने को मिल सकती है।

जीवनसाथी की भावनाओं को समझने का प्रयत्न कर सकते हैं। तनाव आपका दूर होता हुआ देखने को मिल सकता है। आपका समय शुरु हो गया है और आप किसी कार्य को लेकर अति उत्साहित रहने वाले है। आपकी जिम्मेदारी का आप ठीक प्रकार से पूरी करते हैं और आपके ऊपर भगवान शनिदेव की कृपा दृष्टि बनी रहती है, भगवान शनिदेव का नाम लेकर आप जो भी काम करेंगे वह आपके सफल होने के कोई नहीं रोक सकता।

आपके घर में सबसे ज्यादा वाइफ का आपको सपोर्ट मिलता है और आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होते हैं। आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे। वाहन सावधानी पूर्वक चलाने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें। आपके जीवन की सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। आपकी दुश्मन परिवारिक विवाद और लड़ाई झगड़े से दूर रहने की आवश्यकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.