16 दिसंबर से 30 दिसंबर तक बन रहा है इन राशियों का राजयोग

कुंभ, मिथुन, मीन

16 से 31 दिसंबर के बीच आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। संबंधों में अच्छा-खासा सुधार लाने का मौका भी मिल सकता है, आप अपने पुराने कर्ज निपटाने में सफल रहेंगे। आप अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। बच्चों की तरक्की से आपका मन प्रसन्न होगा। प्रियजनों के साथ बिताया गया समय रिश्तो को मजबूत कर सकता है। आपको कोई नया कार्य मिल सकता है जो आपके लिए फायदेमंद साबित रहेगा। इनको आमदनी के मार्ग हासिल होने वाले हैं। जमीन जायदाद से संबंधित कार्यो में सफलता मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में अपार सफलता हासिल होगी। शेयर मार्केट से जुड़े हुए हैं उनको करोड़ों का लाभ प्राप्त होगा। नए कपड़े व गहने खरीद सकते हैं तथा आमोद प्रमोद में आपका दिन बीतेगा। जिन लोगों को व्यापार में सफलता प्राप्त नहीं हो रही थी उनको भी व्यापार में अच्छी तरक्की और अच्छा कार्य प्राप्त होने वाला है। मां लक्ष्मी की कृपा से आप हर तरह की चिंता से मुक्त रहेंगे। आपके सारे वाद-विवाद आसानी से सुलझ जाएंगे। दोस्तों के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

सिंह, मकर, धनु

16 से 31 दिसंबर के बीच व्यापारी क्षेत्र में आने वाली सभी प्रकार की बाधाएं दूर होंगी। नौकरी के क्षेत्र में तरक्की हासिल होगी। आपकी आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है, घर परिवार के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आप अपने भविष्य की योजनाओं पर सोच विचार करेंगे। मांगलिक अवसर में जाने का मौका मिल सकता है। मित्रों के साथ किसी अच्छी जगह घूमने की योजना बन सकती है। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। पैसों के लेन-देन में अच्छा फायदा मिलेगा। आपका आने वाला समय बेहद शुभ है। पुरानी टेंशन खत्म हो जाएगी, खुद पर ध्यान देंगे, नए कपड़े खरीद सकते हैं। आपकी सक्रियता का स्तर बढ़ सकता है। समाज व परिवार दोनों क्षेत्रों के कामकाज पूरे हो सकते हैं, दिमाग में कई तरह के आइडिया भी आ सकते हैं। इनकम और खर्चो के मामलों पर आपको ध्यान देना होगा। सफलता के लिए धैर्य जरूरी है। दोस्तों से मदद मिलती रहेगी।

तुला, कन्या, वृषभ

16 से 31 दिसंबर तक का समय प्रेम संबंधित मामलों के लिए अच्छा नज़र आ रहा है, क्योंकि इस समय आप अपने प्रियतम के संग अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। संभव है कि आप इस दौरान अपने घरवालों से प्रेमी को मिलवाए। इस समय आपके प्रेम विवाह के भी अच्छे योग बन रहे हैं। परन्तु इस दौरान रिश्ते को लेकर पहले खुद को विवाह के लिए तैयार करें। इसके अलावा वैवाहिक जीवन में आपको कुछ समस्याएँ महसूस हों सकती हैं। इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि अपने जीवनसाथी से अच्छा तालमेल बनाकर चलें अन्यथा मानसिक तनाव हो सकता है। जीवन में होने वाले बदलाव आपके लिए बेहद खास रहेंगे। आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। आपकी कुंडली में प्रेम योग बन रहा है। नौकरी पेशा वाले जातकों को नौकरी में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी सामाजिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। आपके सारे अधूरे कार्य आप पूरे होने वाले हैं।

आप भी इन राशियों को ध्यान से पढें क्या पता इनमे से कोई भी एक राशि के जातक आप भी हो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *