13 दिसम्बर के दिन इन राशियों पर टूटेगा खुशियों का पहाड़, कौन सी है वो खुशियों

धनु, मकर, मीन

आपके द्वारा धन निवेश में भी भारी धन लाभ होता है| नौकरी वाले को खुशखबरी मिलती है और बाहर जाने वाले को नई खुशिया भी मिल जाती है और आपको इंसान की खुसखबरी भी मिलती है और कार्यक्षेत्र में आपको अधिक सक्रियता बनी रहती है| जीवन में हर काम को बहुत आसानी से करने में सक्षम होते हैं। यात्रा से लाभ। वाहन-मशीनरी खरीदी के योग हैं। व्यवसाय में अड़चनें आएंगी।

बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे। यात्रा सफल रहेगी। रोजगार में वृद्धि होगी। जोखिम न लें। अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखें। पत्नी के बतलाए रास्ते पर चलने से लाभ की संभावना बनती है। मांगलिक अवसर में जाने का मौका मिल सकता है। मित्रों के साथ किसी अच्छी जगह घूमने की योजना बन सकती है। संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे हैं। पैसों के लेन-देन में अच्छा फायदा मिलेगा। घर की साज-सजावट में और अन्य विषयों में परिवर्तन करने के लिए आपकी रुचि बढ़ सकती है। माता के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे।

कार्यालय में उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध में सुधार सकता है। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा दें सकते है। आर्थिक जीवन के मामले में स्थितियाँ काफी अच्छी रहने वाली हैं। इस समय आप किसी अच्छे क्षेत्र में निवेश कर सकते हैं। जिससे अर्थ लाभ के लिए अच्छा अवसर प्राप्त हो सके। आपकी मनोकामनाएं निश्चित तौर पर पूरी होंगी। समाज में आपका मान-सम्मान तेजी से बढ़ेगा। जितना आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे।शनिदेव की कृपा से आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी।

आप दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की हासिल करते हुए अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। आपको अपने सहयोगियों पर गर्व होगा। सुखद परिस्थितियां बेहतर बनी रह सकते हैं। जरूरी कार्य में सुधार और आपको देखने को मिल सकता है। व्यवहार आपका बेहतर बने रह सकते हैं।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ

भोलेनाथ और गणेश भगवान की कृपा से आपका हर रुका हुआ काम जल्द ही शुरू हो जाएगा आपको सफलता का स्वाद चखने को मिलेगा आपकी गरीबी एक झटके में खत्म हो सकती है परिवार में सबसे ज्यादा पैसे आपके पास होंगे आपका वैभव और आपका सम्मान समाज में अवश्य बढ़ेगा आपके परिवार में कोई बीमार है, तो भोलेनाथ उनकी बीमारी खत्म करेंगे. आपके दुश्मनों का सर्वनाश होगा आपके सभी ग्रह आपके अनुकूल रहेंगे जो लोग कालसर्प दोष से पीड़ित है उनको राहत मिलेगी बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिलेगी. छात्रों का मन पढ़ाई में लगने लगेगा व्यापार तेजी से आगे बढ़ेगा आपको उधार दिया हुआ धन वापस मिल जाएगा।

इस समय धन आपके लिए बेहद आवश्यक है और इसे पाने के लिए भाग्य भी आपके साथ है। उच्च शिक्षा या कौशल प्रशिक्षण का भी संयोग बन रहा है। करियर में परिवर्तन की हवाएं आपके काम और व्यावसायिकता को नया मतलब देंगी। लंबी दूरी की यात्रा करते समय सावधान रहें। आप लोगों से मिल कर संतुष्टि महसूस करेंगे। अब आप वित्तीय मामलों की तुलना में अन्य सांसारिक मामलों में अधिक रुचि रखेंगे। अपने प्रेमी का ख्याल रखें और अपने दिन को खास बनाएं। प्रेरणा से आपका काम शुरू होता है और यह वह आदत है जो आपको ऊर्जावान बनाये रखती है। आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का अंत होगा। आप अपने जीवन में नई मिसाल स्थापित करते हुए आगे बढ़ेंगे।

आपके जीवन में आने वाली सभी प्रकार की परेशानियों का खात्मा होगा। आपके ऊपर माता काली की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। सच्चे मन से माता काली की पूजा करके शुरू किया गया कार्य सफल होगा। बार-बार लगातार किया गया प्रयास आपके लिए आनंददायक रहेगा। क्रोध में आकर किसी भी प्रकार का महत्वपूर्ण फैसला ना करें। सोच समझकर अपने विवेक से कार्य करने की आवश्यकता है।

मेष, वृषभ, तुला

आपका सच्चा समय शुरू हो जाएगा, शनिदेव की कृपा से आप कोई नया मकान खरीद सकते हैं। वाला है। आपको अपने कार्य क्षेत्र में सफलता की प्राप्ति हासिल होगी। ऑफिस और फील्ड में लोगों से सहयोग मिल सकता है।आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा। कहीं से अचानक धन-संपत्ति के लाभ या गिफ्ट मिल सकता है।

आपको उच्च पद की प्राप्ति होगी।आपके मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि सबसे अधिक रहेगी। माँ लक्ष्मी की कृपा आने वाले दिनों में लगातार बनी रहेगी, माता लक्ष्मी की कृपा से आपके रोजगार में दिन रात तरक्की देखने को मिलेगी, आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे, जो लोग सिंगल है उनके विवाह की बात चल सकती है और अच्छे घर में रिश्ता तय हो सकता है। घर परिवार में खुशियों की बढ़ोतरी होगी, इस दिन माँ लक्ष्मी आपके घर प्रवेश करेगी, जिससे आपके पास से धन की कमी दूर होगी। आप कार्य क्षेत्र में अच्छी प्रगति हासिल करेंगे,नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग है आपकी आमदनी बढ़ोत्तरी होगी आर्थिक मुनाफा मिलने के योग बन रहे हैं संपत्ति के कार्यों में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है कार्य क्षेत्र में चल रही सभी परेशानियां दूर होंगी आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहती है। वह सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान भी अधिक बढ़ता है| प्रतिस्पर्धा भी अधिक बढ़ती है और आपको नई तरह की लाभ मिलने की अवसर बनते हैं और आपकी किस्मत बहुत ही अच्छी चमकती है।

आर्थिक क्षेत्र में तरक्की हासिल होगी, धन से जुड़े कुछ बड़े लाभ आपको प्राप्त आने होने वाला है। योजना बेहतर बनी रह सकती हैं। कुछ बेहतर अधिकार आपको प्राप्त होने वाले है। सफलता के कुछ बड़े कार्य आपके होते हुए देखने को मिल सकता है।

आप की भी हो सकती है इनमे से कोई राशि क्या आप जानते है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *