11 सितम्बर दिन मंगलवार  कैसा रहेगा आपका राशिफल

0

मेष राशि

आज सांसारिक विषयों से दूर रहकर आध्यात्मिक विषयों में व्यस्त रहेंगे गहन चिंतनशक्ति इस विषय में आपकी सहायता करेगी गूढ़ एवं रहस्यमय विद्या के प्रति आज आपको अधिक आकर्षण रहेगा आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त होने का भी योग है फिर भी वाणी पर संयम बरतना होगा शत्रुओं से संभलकर चलने की गणेशजी की सलाह है नए कार्य का प्रारंभ आज न करें आकस्मिक धनलाभ हो सकता है।

11 सितम्बर दिन मंगलवार राशिफल

वृषभ राशि

 परिजनों के साथ सामाजिक कार्यो में अथवा तो किसी पर्यटन-स्थल पर प्रवास का आनंद प्राप्त कर सकेंगे व्यापारियों को कारोबार में वृद्धि होने की संभावना है। व्यापार में वृद्धि के संबंध में बातचीत आज हो सकती है सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी आकस्मिक धनलाभ की भी आज संभावना है।

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी है घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा आपके अधूरे कार्य संपन्न होंगे इससे आपको यश और कीर्ति मिलेगी आर्थिक लाभ मिलेगा खर्च की मात्रा बढ़ सकती है, परंतु खर्च निरर्थक नहीं जाएगा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा लेकिन स्वभाव में क्रोध की मात्रा बढ़ सकती है वाणी पर संयम रखें।

कर्क राशि

 आज का दिन शांतिपूर्वक बिताने के लिए गणेशजी सलाह देते हैं पेट में तकलीफ हो सकती है मानसिक रूप से विचलित रह सकते हैं आकस्मिक खर्च होगा वाद-विवाद टालें प्रवास तथा नए कार्य का प्रारंभ करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है।

सिंह राशि

आज छोटा प्रवास हो सकता है। विदेशवासियों को अच्छे समाचार मिलेंगे। धन लाभ होगा नए कार्य के लिए अच्छा समय है निवेशको के लिए दिन लाभदायी है मध्याह्न के बाद आप अधिक सहनशील बनेंगे मानसिक हताशा का अनुभव होगा शारीरिक स्वास्थ्य पर भी नकारात्मक असर पड़ सकता है पारिवारिक तथा जमीन-जायदाद से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

कन्या राशि

 अपने मन की दुविधायुक्त स्थिति को ध्यान में रखकर नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं वाणी पर संयम रखें नहीं तो कष्ट हो सकता है परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें मध्याह्न के बाद आपका समय अनूकुल दिखेगा भाई-बंधुओं के साथ महत्त्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी बाहर जाने के लिए आज का दिन अच्छा है भाग्यवृद्धि के संकेत हैं।

तुला राशि

आपका दिन शुभफलदायी है आज आपकी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति निखरेगी शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना होगा आज आप कोई सृजनात्मक कार्य कर सकते हैं आर्थिक विषयों पर विशेष योजना बना सकेंगे आभूषण, आमोद-प्रमोद के साधन एवं मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि

दुर्घटना के प्रति सजग रहें शारीरिक कष्ट और मानसिक चिंताओं से आप परेशान हो सकते हैं आमोद-प्रमोद के पीछे विशेष खर्च होने की संभावना है स्वजनों के साथ कलह होने का प्रसंग बन सकता है।

धनु राशि

व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके लिए लाभकारी दिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं परिवारिक जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा कार्य में पदोन्नति होगी। मित्रों के साथ बाहर जाना होगा व्यापारीवर्ग को भी लाभ होगा परंतु मध्याह्न के बाद गणेशजी स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं व्यावसायिक क्षेत्र में ऊंचे स्वर में बोलने से पहले अपनी गरिमा पर ध्यान दीजिएगा।

मकर राशि

आजका दिन गृहस्थ जीवन की दृष्टि से आनंदमय रहेगा परिजनों के साथ आनंद का वातावरण बना रहेगा। करियर में पदोन्नति के योग हैं व्यावसायिक क्षेत्र में भी अनुकूल वातावरण रहेगा सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा मध्याह्न के बाद मित्रों के साथ मुलाकात होगी और कहीं सैर-सपाटे की योजना बन सकती है आय में वृद्धि होने के योग हैं व्यापारी वर्ग को कारोबार में लाभ होगा।

कुंभ राशि

आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं क्रोध और वाणी पर आज संयम रखिएगा परिजनों के साथ वाद-विवाद में न पड़िएगा मध्याह्न के बाद स्वजनों तथा मित्रों के साथ आपका समय बहुत आनंदपूर्वक बीतेगा धार्मिक प्रवास भी होगा विदेश से समाचार मिलेंगे।

मीन राशि

 आजका दिन दैनिक कार्यो में आपको शांति प्रदान करेगा किसी मनोरंजक स्थल पर मित्रों या परिचितों के साथ आनंद मनाने का आयोजन बना हो सकेगा व्यापार में साझेदारों के साथ व्यवहार अच्छा रहेगा, परंतु मध्याह्न के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है परिजनों के साथ मतभेद से मन दुखी हो सकता है वाणी पर संयम रखिएगा धन व्यय होने की संभावना है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको पसंद आयी है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Loading...