10 रूपये के सिक्के को लेकर आई बड़ी खबर मोदी सरकार ने किया ऐलान

10 रूपये के सिक्के को लेकर आई नई खबर 10 रूपये के सिक्के को लेकर आया डेट 29 जनवरी की बड़ी खबर है अगर आप भी 10 रूपये के सिक्के का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर आखिरी तक पढ़ना बेहद जरूरी है क्योंकि 10 रूपये के सिक्के को लेकर एक ऐसा बड़ा अपडेट आया  जिसके बारे में आप सभी को जानना जरूरी है तो अगर आप एक भारतीय नागरिक हैं इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ लीजिए।

आप सभी को पता होगा कि आजकल ₹10 के सिक्के को लेकर लोग मना कर देते हैं और ₹10 के सिक्के को लेकर लोग आजकल नकली और असली को लेकर अफवाह उड़ा रहे हैं लेकिन मोदी सरकार और सुप्रीम कोर्ट के अनुसार ₹10 के सिक्के को लेकर एक ऐसा बड़ा अपडेट आया है जिसके बारे में आप सभी को जानकर बेहद खुशी होगी तो अगर आप भी एक भारतीय नागरिक है।

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि अगर आप किसी को 10 रूपये का सिक्का दे रहे हैं और कोई भी दुकानदार अगर वह सिक्का लेने से मना कर देता है तो आप उस दुकानदार के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट करवा सकते हैं ऐसा करने से उस दुकानदार पर ₹200 तक का दंड लगाया जा सकता है ऐसे में अब आपको कोई भी दुकानदार 10 रूपये का सिक्का लेने से मना नहीं कर सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताए जानकारी अगर आपको पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फ़ॉलो करे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *