10 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है स्मार्टफोन, क्लिक करके पूरी खबर पढें

0

आज हम आपको एक ओप्पो फोन के बारे में बताने जा रहे है। ओप्पो के5 स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है और इस फोन को इस दिन चीन में लॉन्च किया जाएगा और इस फोन को बाद में कब पेश किया जाएगा इसको लेकर कोई भी जानकारी नहीं है लेकिन इस भारत में जल्द ही पेश किया जा सकता है इस फोन के बारे में कोई लिक सामने आ चुके हैं।

कंपनी में इसे लेकर चीन में इसे आयोजित किया था वह जिसमें फोन को पेश किया गया था  इस फोन में रैम की जानकारी भी सामने आई है हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 8GB रैम दी जा सकती है| साथ ही इस स्मार्टफोन 128GB स्टोरेज के साथ में उपलब्ध करा जाता है उस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का भी उपयोग किया जाएगा।

इस फोन में अलग-अलग रंगों में भी उतारा जाएगा| इस फोन में कैमरे के बारे में यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ में उपलब्ध कराया जाता है| इस फोन में रियल में 4 कैमरे दिया जा सकते हैं सेल्फी के लिए फोन में एक कैमरा दिया जा सकता है साथ ही इस फोन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का विकल्प भी मिलता है।

इस फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी का विकल्प भी दिया गया है और यह स्मार्टफोन 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में आता है इस फोन में गति के लिए स्नेपड्रेगन 855 चिपसेट का उपयोग भी किया गया है वह फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा और यह 10 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.