1 रुपये में खेले गेम और जीते रेडमी नोट प्रो पूरी खबर यह

लोगो को मिली खुशखबरी चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी (Mi) को भारत में सबसे अधिक पसंद किया जाता है मौजूदा समय में अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले Mi के स्मार्टफोन अधिक खरीदे जा रहे हैं इसका मुख्य कारण Mi के स्मार्टफोन का सस्ता और ज्यादा फीचर्स वाला होना माना गया है हाल ही में Mi ने एक बड़ा ऐलान किया है जिसे जानकर ग्राहक खुशी से झूम उठेंगे चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

Mi फैन फेस्टिवल सेल 2019-

शाओमी ने Mi फैन फेस्टिवल 2019 का ऐलान किया है जो 4 अप्रैल से शुरू होकर 6 अप्रैल तक चलेगी इस सेल के माध्यम से ग्राहक कंपनी के लोकप्रिय स्मार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी पर बंपर व अविश्वसनीय डिस्काउंट पा सकेंगे सेल के माध्यम से ग्राहकों को कई आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे जिसमें ग्राहकों को सेल में रेडमी नोट 7 प्रो, पोको एफ1, Mi साउंडबार, और Mi LED टीवी 4A को 1 रुपए में खरीदने का मौका मिलेगा।

ऐसे उठाएं 1 रुपए वाली सेल का फायदा-

4 अप्रैल से शुरू होने वाली इस सेल में हर दिन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक का समय होगा जिसमें कंपनी ग्राहकों को फन एंड फ्यूरियस गेम खेलने का मौका देगी इसमें जीतने वाले ग्राहक को रेडमी नोट 7 प्रो और पोको एफ1 समेत अन्य ढेरों प्रोडक्ट्स जीतने का मौका मिलेगाI साथ ही कंपनी द्वारा एक मिस्ट्री बॉक्स सेल का आयोजन किया जाएगा जिसमें ग्राहकों को सरप्राइज बॉक्स खरीदने का मौका दिया जाएगा।

इन सरप्राइज बॉक्स में 99 रुपए से लेकर 2,400 रुपए तक प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे इसके अलावा अगर ग्राहक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदारी करते हैं तो ग्राहकों को 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगाI इसके अलावा रेडमी 6 स्मार्टफोन के 3 जीबी और 32 जीबी वेरियंट पर 2,000 का डिस्काउंट दिया जाएगा जिसके बाद इसे 6,999 रुपए में खरीदा जा सकेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion