1 फरवरी के दिन लॉन्च होगा यह दमदार स्मार्टफोन , मार्किट में मची खलबली

भारत में फरवरी 2020 में अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब, हमें आगामी इनफिनिक्स स्मार्टफोन और इसके मूल्य विवरण के बारे में पुष्टि मिली। कंपनी भारत में Infinix S5 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने की योजना बना रही है, रिपोर्ट्स की मानें तो यह 1 फरवरी को लॉन्च होगा। पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। हाल ही में, हमने हॉनर को अपने हॉनर 9 एक्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ 10,000 रुपये से अधिक के बजट में पेश किया था। हालाँकि, आगामी Infinix S5 Pro स्मार्टफोन एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

यह स्मार्टफोन एक मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। Infinix पिछले साल बजट सेगमेंट में काफी आक्रामक रहा है। ब्रांड ने 10,000 रुपये के सेगमेंट में आठ स्मार्टफोन पेश किए थे और अधिकांश स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित थे। ब्रांड ने मीडियाटेक हेलियो पी 22 चिपसेट के साथ छह स्मार्टफोन पेश किए हैं, एक फोन मीडियाटेक हेलियो पी 25 के साथ और एक स्मार्टफोन हेलियो ए 22 चिपसेट के साथ पेश किया गया है।

Infinix S5 Pro में आने से, कोई उम्मीद कर सकता है कि यह Infinix S5 की तुलना में अपग्रेड स्पेक्स की सुविधा दे। उम्मीद की जा सकती है कि इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6.5 या 6.6 इंच डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन रियर पैनल पर क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है और यह अच्छी बैटरी लाइफ के साथ आता है।

इससे पहले, ब्रांड ने 7,999 रुपये में भारत में Infinix S5 Lite स्मार्टफोन पेश किया था। Infinix S5 Lite में 6.6-इंच HD + Infinity-O पंच-होल डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल्स, 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 90.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। यह फोन फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 22 चिपसेट के साथ-साथ आईएमजी GE8320 650MHz जीपीयू द्वारा संचालित है। यह 4GB रैम और 64GB तक के इंटरनल स्टोरेज के द्वारा समर्थित है। मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

आप भी इस स्मार्टफोन को खरीद सकते है अब इंतज़ार होने वाला खत्म मार्किट में मची खलबली।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *