1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक क्या लिखा है आपके भाग्य

0

मेष, सिंह, धनु राशि

आप पुराने विचारों को छोड़कर नए विचारों को अपना रहे हैं ǀ कुछ अलग ना सोचें,इसका प्रभाव औरों पर अच्छा न पड़ेगा ǀ कोई भी काम करने से पहले ये मूल्याकंन दुबारा कर लें कि आप वास्तव में चाहते क्या हैंǀ घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए नया वाहन और दूसरी चीजें खरीदने हेतु समय उपयुक्त है ǀआपकी ज़िन्दगी प्यार-मोहब्बत के नज़रिए से ऐसे ही महकने को है। यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। वैवाहिक जीवन के मोर्चे पर यह दिन वाक़ई बहुत बढ़िया है। आप का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें।

वृष, कन्या, मकर राशि

आपका व्यक्तित्व काफी आकर्षक है और आपको यही जादू बनाये रखना है ǀइसके लिए आपको बस नियमित रूप से व्यायाम करना है ǀआपका दिमाग भी काफी तेज और सक्रिय है ǀअपनी दैनिक गतिविधियों के दौरान सावधान रहें,आपको अप्रत्याशित रूप से कोई छोटी-मोटी चोट आ सकती है ǀआप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फँसकर परेशान हो सकते हैं। चुनाव आपको करना है। परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा। पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें।

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि

आप का निशाना तीर पर जाकर लगेगा और आपने जो चाहा था वो आपको मिलेगा । बस आप अपना धैर्य बनाए रखें क्यों की आपके बैठने की जगह में परिवर्तन आ सकता है या आपको एक नयी जगह पर कार्य करना पड़ सकता है । आपकी धारणा के विपरीत इस नए कार्यालय में आपके आत्मविश्वास और स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन करने की क्षमता को बढ़ावा मिलेगा ।अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए व्यक्तिगत संबंधों का इस्तेमाल करना आपके जीवनसाथी को नाराज़ कर सकता है। मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें। किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहाँ जाने की संभावना है। रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि 

अगर आप बिल्डर हैं या खेतों और साइटों में काम करते हैं तो आपको बहुत बड़ा लाभ होने वाला है। शांति और सुकून भरे पलों के लिए कुछ समय निकालेंगे। अपनी प्राथमिक शिक्षा को पूरा करने के बारे में सोच सकते हैं। सोच-समझ कर व्यय करें व शेयरों में निवेश से बचें। काम में साझेदारी या नयी डील होने की संभावना है। आप योग्य हैं और इस बात पर आपके आसपास के लोग भी सहमत हैं। यह रवैया आपको मिलनसार होने में मदद करेगा और नेटवर्किंग आपके पेशेवर या व्यक्तिगत जीवन को आगे बढ़ाने का एक शानदार तरीका है। अपनी पुरानी गलतियों से शिक्षा लें और नयी चीज़ों को ट्राई करें।मुस्कुराएँ, क्योंकि यह सभी समस्याओं का सबसे उम्दा इलाज है। दिन निवेश करने से बचना चाहिए। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व के ज़रिए आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे। क्या आपने कभी गुलाब और केवड़े की महक को एक साथ महसूस किया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.