फ़ोन लेने से पहले इस फ़ोन को एक बार जरूर देख ले

क्या आप फ़ोन लेने की सोच रहे है। जब से विवो ने भारतीय मोबाइल मार्केट में कदम रखा है तब से तहलका मचा रखा है क्योंकि यह कंपनी शुरू से ही बेहतर कैमरे वाले स्मार्टफोन को पेश कर रही है और इस समय विवो कंपनी अपने टेक्नोलॉजी के लिए भी जानी जाती है वह ने सबसे पहले इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पेश किया है और विवो के द्वारा ही ऊपर सेल्फी कैमरे का ट्रेंड आया है इस बीच उन्होंने अपना नया स्मार्टफोन वीवो जेड1 प्रो भी लॉन्च कर दिया है आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

फोन के फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है साथ ही इसमें स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340*1080 पिक्सल मिलता है इस फोन में पंच होल डिस्प्ले दी जाती है जिसमें नॉच नहीं है इसके अलावा फोन में स्नेपड्रेगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है और भारत में एक प्रोसेसर के साथ में लॉन्च होने वाले वीवो जेड1 प्रो पहला फोन है और इसमें प्रोसेसर की मदद से 4के अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में मल्टी टर्बो कूलिंग टावर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं हम आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 16+8+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा के साथ में आता है साथ ही इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है और इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग भी किया गया है और जिसे 18 वोट के फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

वीवो Z1 प्रो स्मार्टफोन एंड्राइड 9.0 पर काम करता है हम आपको बता दें कि इसे स्माटफोन 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹16,999 रखी गई है और इसके 6GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹17,999 रखी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top