हो रही है इस जगह पर यह चीज बैन, लगेंगे इतना जुर्माना जरूर पढे हर नागरिक

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है। अगर आप एक भारतीय नागरिक हैं तो आपके लिए इस खबर को आगे तक पढ़ना बहुत जरूरी है। क्योंकि आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने वाले एक ऐसी चीज के बारे में जो एक राज्य में बंद होने जा रही है तो, अगर आप एक भारतीय नागरिक हैं तो आपके लिए इस खबर को आगे तक पढ़ना बहुत जरूरी है। क्योंकि अगर आप इस खबर से वंचित रहेगी तो हो सकता है कि आपको नुकसान उठाना पड़ जाए।

जान लीजिए नियम के बारे में

दर से दर से मोदी सरकार की तरफ से अब ऐसी चीज है जिस पर बैन लगाया जा रहा है तो अगर आप एक भारतीय नागरिक या तो इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ लीजिए। क्योंकि अगर आप इस खबर से वंचित रहेंगे तो लोगों को 180 दिन का जेल भी जाना पड़ रहा है तो, अगर आपको यह जेल नहीं जाना तो इस खबर को आखिर तक पढ़कर खबर समझ लीजिए।

इस राज्य में हो रही है बेन

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं कि, आप उत्तर प्रदेश में शराब के विज्ञापन पर और बीयर के विज्ञापन पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया है और, अगर जो भी व्यक्ति इस नियम का उल्लंघन करेगा तो उस व्यक्ति पर जुर्माना लगा दिया जाएगा और अलग से उस पर 180 दिन के जेल का प्रावधान भी रहेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top