हमेशा सूट सलवार में नज़र आती थी यह कलाकार लेकिन अब देखे बेहद स्टाइलिश लुक

आज हम आपको एक ऐसी कलाकार के बारे में बताने जा रहे है। जो हमेशा सूट सलवार में नज़र आती थी। कहा जाता है की ये फिल्म और ग्लैमरस की दुनिया ऐसी है की यहाँ जो आता है वो बस यही का होकर रह जाता है,इसकी चमक-दमक वाली दुनिया में वो ऐसा बन जाता है की अपनी पहली वाली लाइफ से काफी अलग लगने लग जाता है।

चाहे वो फैशनेबल कपड़े पहनने का तरीका हो या सोच हो पूरा रुतबा ही बदल जाता है इनका,ऐसा ही कुछ हुआ सीधी-साधी दिखने वाली हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी के साथ इनके लुक में पिछले कुछ समय से काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला है,देखिये इन तस्वीरों को।

कभी सलवार सूट में एक सामान्य फॅमिली से ताल्लुक रखने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब स्टाइलिस्ट सेलिब्रिटी के लिस्ट में गिनी जाती है.ऐसा माना जाता है की बिगबॉस-11 उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग पोइंट साबित हुआ,इसके बाद से ही सपना चौधरी के पहनावे में बड़ा बदलाव देखने को मिला।

वैसे तो सपना चौधरी पहले से ही बहुत बड़ी स्टार थी लेकिन बिगबॉस में आने के बाद उनका रुतबा ही बदल गया,वो बहनजी अवतार से सीधे हॉट बेब्स की लिस्ट में शामिल हो गई।

सपना चौधरी का हरियाणवी डांस को फैन्स बहुत ज्यादा पसंद करते है,इनके लटके-झटके हर उम्र के लोगो को उनका दीवाना बनाते है इनके ज्यादातर दर्शक यूपी-हरियाणा और दिल्ली से है।

बतादे की बिगबॉस के घर से निकलने के बाद सपना ने अपने फिटनेस और रहन-सहन पर खास काम किया,और उनके फैन्स को इनका सरप्राइज मेकओवर आज भी आश्चर्यचकित कर देता है।

सपना चौधरी ने अपने हॉट फोटोशूट को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है,जिसे देखकर फैन्स भी चक्कर खा गए क्योकि हमेशा पटियाला सूट में नजर आनेवाली सपना अब काफी बदल चुकी है।

कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के कारण सुसाइड तक की कोशिश करने वाली सपना आज बहुत बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है,अब इनके पास काम की कोई कमी नहीं है,इनके पास हाल में ढेरो प्रोजेक्ट्स है सपना के डांस प्रोग्राम में लोगो की भारी भीड़ जुटती है।

सपना ने फिल्मो में डेब्यू कर लिया है,वो डांस करती है,गाना भी गाती है,और अब एक्टिंग भी करने लगी है,अब राजनीति में भी आ गई है इस साल ही सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ली है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top