हमेशा करती है यह कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च तब भी है भारत की नंबर वन कंपनी

आज इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के विषय में बताने जा रहे हैं जो महंगे स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है लेकिन फिर भी इस स्मार्टफोन को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किए जाते है आमतौर पर कहा जाता है कि भारतीय बाजार में बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन सस्ते स्मार्टफोन बहुत ज्यादा बिकते हैं लेकिन इस बात को गलत साबित कर दिया है।

दरअसल भारतीय उपभोक्ता वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोंस खरीदना पसंद करते हैं इसके बदले में इतनी वैल्यू देता है जो निश्चित तौर पर भारतीय उपभोक्ताओं से स्मार्टफोन को खरीदते हैं दरअसल हम बात कर रहे हैं चीनी स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के बारे में।

वनप्लस के महंगे स्मार्टफोन होने के बावजूद भारत में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं यही कारण है कि यह स्मार्टफोन निर्माता कंपनी काफी कम समय में सैमसंग, आईफोन जैसे प्रीमियम मॉडल को पीछे छोड़कर भारत की नंबर वन स्मार्टफोन कंपनी बनती जा रही है एप्पल 1% मार्केट शेयर के लिए भी परेशान हो रहा है।

यह स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन लेकर भारतीय उपभोक्ताओं को आकर्षित करना चाहती है वहीं एप्पल आईफोन के मार्केट को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले रहा है।

हाल ही में एप्पल के सीईओ ने बयान दिया है कि हमें अभी भी भारत में सस्ते फोन लाने की विचार नहीं कर रहे हैं इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि भारत में आईफोन लंबे समय तक नहीं टिक पाएगा क्योंकि वनप्लस, असूस, रेडमी जैसी कंपनियां कम कीमत पर दमदार स्मार्टफोन पेश कर रही है जिस वजह से इनके स्मार्ट में बहुत ज्यादा खरीदे जा रहे हैं और वनप्लस स्मार्टफोन बजट कीमत में प्रीमियम फील देने वाला स्मार्टफोन भी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top