हत्या से पहले निकिता और तौसीफ की हुई थी बात ,SIT ने किया खुलासा

हम सभी जानते है कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ हत्याकांड में एसआईटी ने अपनी जांच शुरू कर दी है आरोपी तौसीफ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है पुलिस की पूछताछ में तौसीफ ने खुलासा किया है कि उसने निकिता तोमर की हत्या इसलिए की थी, क्योंकि उसने शादी से इनकार कर दिया था हत्या से एक दिन पहले निकिता और तौसीफ के बीच करीब 17 मिनट बात हुई थी।

बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को शाम करीब 4 बजे बीच सड़क पर तौसीफ ने अपने एक साथी रेहान के साथ मिलकर निकिता को सिर में गोली मार दी थी इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस ने निकिता की हत्या के आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया था।

बुधवार को SIT की टीम पूछताछ के लिए निकिता के घर भी पहुंची जांच के दौरान एसआईटी ने गाड़ी और हथियार बरामद कर लिया है हालांकि अभी तौसीफ का मोबाइल फोन नहीं मिला है सूत्र बताते हैं कि निकिता की हत्या के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं ठिकाने लगा दिया था अब पुलिस को उसके फोन की तलाश है।

इस मामले में SIT की टीम निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी हरियाणा पुलिस ने इस केस के लिए स्पेशल PP नियुक्त किया है 30 दिन के अंदर पुलिस इस मामले की चार्जशीट दायर करेगी।

शादी से किया इंकार तो मार दी गोली

पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान आरोपी तौसिफ ने खुलासा किया है कि उसने निकिता तोमर की हत्या इसलिए की क्योंकि निकिता ने उससे शादी से इंकार कर दिया था।

जांच में ये बात भी सामने आई है कि हत्या के एक दिन पहले दोनों के बीच करीब 17 मिनट की बात भी हुई थी तौसीफ ने बताया कि वो MBBS करना चाहता था, लेकिन निकिता की वजह से नहीं कर पाया दरअसल साल 2018 में तौसीफ पर निकिता के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था हालांकि वो मामला बाद में परिवार के बड़े लोगों के कहने पर सुलझा लिया गया था।

एबीपी न्यूज़ के पास तौसीफ के खिलाफ साल 2018 की वो एफआईर है उस वक्त एफआईआर निकिता के पिता ने दर्ज करवाई थी FIR में लिखा है, “2 अगस्त 2018 को सुबह 9 बजे निकिता अग्रवाल कॉलेज बल्लभगढ़ पढ़ने गई थी शाम करीब 4 बजे निकिता घर के लिए निकलने वाली थी निकिता के पिता के मोबाइल पर अभिषेक नाम के लड़के का फोन आया अभिषेक ने बताया कि तौसीफ निकिता को जबरदस्ती ले जा रहा है निकिता काफी घबराई हुई थी पिता ने निकिता को फोन मिलाया तो उसका फोन बंद मिला।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस बात का एलान किया है कि पुरानी FIR को आधार बनाकर इस मामले की जांच होगी।

इस हत्याकांड के बाद तौसीफ पर लव जिहाद के आरोप भी लग रहे हैं हालांकि आरोपी तौसिफ के परिवार ने लव जिहाद के किसी भी आरोप से इनकार किया है परिवार का आरोप है कि हत्याकांड को सियासी रंग दिया जा रहा है आरोपी तौसिफ और रेहान की आज पुलिस रिमांड खत्म हो रही हैआज पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top