स्मार्टफोन खरीदने से पहले जरूर देख ले कीमत इतनी कम

हम आपको आज एक ऐसे फ़ोन के बारे में बताने जा रहे है। रेडमी नोट 7 प्रो की लॉन्चिंग के बाद रेडमी 7S सुर्खियों में है इस फोन का सेल आज दोपहर 12:00 बजे से है यानी 29 मई को फोन का सेल है जिसमें रेवन रेडमी 7s और रेडमी नोट 7 प्रो खरीद सकते हैं इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 का दमदार प्रोसेसर है।

रेडमी 7 एस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डबल प्राइमरी कैमरा है जबकि 13 मेगापिक्सल का वॉटर ड्रॉप नोच के साथ फ्रंट सेंसर लगा है फोन में टाइप सी यूएसबी पोर्ट 3.5 एमएम हेडफोन जैक और 4000 एमएएच की बैटरी है स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले है।

इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 660 का दमदार प्रोसेसर मिल जाएगा अब बात करते हैं रेडमी 7 एस की कीमत के बारे में इस फोन की कीमत ₹10,999 है जिसमें आपको 3GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. हालांकि 4GB रैम और 64GB वेरिएंट के लिए ₹12,999 देने पड़ेंगे आप ब्लू, रूबी रेड और ब्लू सफायर कलर में ले सकते है।

रेडमी 7 एस के खरीद पर मिल रहे हैं यह खास ऑफर

स्मार्टफोन को ऑनलाइन जैसे mi अथवा फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ₹500 का डिस्काउंट मिलेगा इसके अलावा जिओ की तरफ से ₹198 का रिचार्ज डबल डाटा ऑफर मिलेगा यदि आप एयरटेल की तरफ से यह ऑफर लेना चाहते हैं तो इसमें 1,120 जीबी तक का डाटा एयरटेल थैंक्स की तरफ से मिलेगा फोन इस रेंज में आपके लिए बेहतर हो सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top