सिर्फ 10,000 रुपये में मिलेगा रेडमी नोट 8 प्रो , जानें फ़ीचर्स

कौन नही चाहता कि वो कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन ख़रीदे रेडमी नोट 8 प्रो Xiaomi इंडिया का लेटेस्ट फ्लैगशिप रेडमी नोट स्मार्टफोन है । स्मार्टफोन में मॉडर्न दिखने वाले ऑल ग्लास डिजाइन के साथ आता है । डिवाइस के पीछे और सामने एक 2.5 डी घुमावदार कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा शीर्ष पर एक छोटे से पानी की बूंद के साथ संरक्षित है।

डिवाइस में 6.53 इंच IPS LCD स्क्रीन है जिसमें एफएचडी+ रेजोल्यूशन और एचडीआर 10 सर्टिफिकेशन है। फोन में ९१ प्रतिशत प्लस स्क्रीन-टू-बॉडी राशन मिलता है जिससे यह 10,000 रुपये के तहत सबसे अच्छे दिखने वाले स्मार्टफोन्स में से एक बन जाता है।

रेडमी नोट 8 प्रो देश का पहला स्मार्टफोन है जो मीडियाटेक हीलियो G90T एसओसी द्वारा 8 जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ संचालित है।

इस बार, डिवाइस में दोनों स्लॉट पर 4जी एलटीई और VoLTE के लिए समर्थन के साथ एक ड्यूल नैनो-सिम कार्ड स्लॉट के साथ एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

स्मार्टफोन का स्कोर 28 लाख अंक AnTuTu पर है और वर्तमान में 10,000 रुपये के तहत सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन में से एक है। कंपनी का दावा है कि सबसे ज्यादा ग्राफिक्स सेटिंग के साथ नोट 8 प्रो पर PUBG खेला जा सकता है।

रेडमी नोट 8 प्रो पर कैमरा परफॉर्मेंस रियलमी एक्सटी के समान होनी चाहिए क्योंकि दोनों फोन एक ही 64MP सेंसर का इस्तेमाल कर रहे हैं । फीचर्स के मामले में नोट 8 प्रो पर लगे कैमरे नाइट मोड, पैनोरमा और पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करते हैं ।

रेडमी नोट 8 प्रो कैमरा – रेडमी नोट 8 प्रो देश में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन है। फोन में 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP 2CM मैक्रो लेंस दिया गया है । इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक के सपोर्ट के साथ फ्रंट में 20MP सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top