सामने आया रानू मंडल के घर का सच सलमान खान ने नही बल्कि इस इंसान ने दिया घर

आज हम काफी चर्चा में रहने वाली रानू मंडल की करने जा रहे है। पश्चिम बंगाल में रेलवे स्टेशन पर गीत गाने वाली रानू मंडल अपनी सुरीली आवाज के दम पर लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। उनकी प्रतिभा से प्रभावित होकर एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म “हैप्पी हार्डी एंड हीर” में गीत गाने का मौका दिया।

इसके साथ ही पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा थी कि सलमान खान ने रानू मंडल की आवाज से प्रभावित होकर उन्हें अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में गीत गाने का मौका और इसके साथ-साथ 55 लाख का मकान बतौर उपहार में दिया। एक न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट की मानें तो इस बात का खुलासा हो गया है कि रानू मंडल को घर किसने दिया। जिसकी पुष्टि खुद रानू के मैनेजर ने की है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में रानू मंडल के मैनेजर अतिंदर चक्रवर्ती ने कहा कि यह खबर झूठ है।

इन अफवाहों के फैलने के बाद मेरे पास भी कहीं कॉल आने शुरू हो गई थी। उन्हें किसी तरह का घर नहीं दिया गया है। जो घर उनके लिए बनवाया गया है। वह राणाघाट प्रशासन की तरफ से मिला है। जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन का मौका दिया है। उसने ही उन्हें आधार कार्ड बनवाने में मदद की है। इसके आगे मैनेजर चक्रवर्ती ने कहा कि रानू मंडल पर अब बंगाली बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से लगातार ऑफर आ रहे हैं।

हाल ही में हमें एआर रहमान के कार्यालय से भी फोन आया था। यही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के बड़े सिंगर सोनू निगम भी रानू मंडल के साथ काम करने में रुचि दिखा रहे हैं। यही वजह है कि आजकल हम इन ऑफिस पर प्रस्ताव पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं। अतिंदर चक्रवर्ती के बाद खुद रानू मंडल ने भी इंटरव्यू दिया उन्होंने कहा कि “मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग मुझ पर अपना प्यार दिखा रहे हैं और मेरे साथ काम करने की इच्छुक हैं।

मैं सारा काम अतिंद्र को संभालने के लिए दे रही हूं। मेरे लिए इस उम्र में यह सब समझना काफी मुश्किल भरा है। मेरे पास तो इस समय फोन तक नहीं है। ऐसे में वह मुझे हर चीज बता रहा है। वह बिल्कुल मेरे बेटे जैसा है। क्या रानू बॉलीवुड में हो रही प्रतिस्पर्धा के बीच अपनी जगह बना पाएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top