सभी केबल और dth उपभोक्ताओं के लिए आई बड़ी खबर ,लोगो मे बढ़ी खुशी की लहर

आज हम आपको बताने जा रहे है। कि ऐसी वो कौन सी खबर है जिसको सुनकर लोगो मे खुशी की लहर आयी है। मौजूदा समय में ज्यादातर घरों में मनोरंजन के लिए टीवी का इस्तेमाल किया जाता है इसके साथ डीटीएच या फिर केबल सर्विस का इस्तेमाल किया जाता है। जिसके माध्यम से टीवी पर मनोरंजन का आनंद उठाया जा रहा है ऐसे में जिन लोगों के घर केबल या फिर सटीएच कनेक्शन लगा हुआ है उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है जिसे जानकर आप सभी खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, मोदी सरकार के आदेशानुसार टैरिफ सिस्टम में बदलाव किये जाएंगे जिसके लिए सरकार ने ट्राई को आदेश दिया है, ट्राई जल्द नए केबल टैरिफ सिस्टम की खामियों को दुरुस्त करने के लिए उसमें बदलाव कर सकता है।

ट्राई ने कहा है कि, नई व्यवस्था से बदलाव का नया दौर शुरू हो गया है साथ ही इसमें पारदर्शिता भी बढ़ गयी है ट्राई के अनुसार अब ग्राहक कई ऑपरेटर्स में से अपनी पसंद का ऑपरेटर चुन सकते हैं।

कम बिल के लिया आ सकता है कंसल्टेशन पेपर

ट्राई मंथली केबल और डीटीएच बिल को कम करने के एक कंसल्टेशन पेपर पर विचार कर सकता है जिसका सीधा फायदा केबल और डीटीएच कनेक्शन धारकों को होगा अगर ऐसा होता है तो, डीटीएच और केबल वालों के लिए टीवी देखना और भी सस्ता हो जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top