सपना चौधरी का सपना था इस अभिनेता के साथ काम करना हुआ खुलासा

सपना चौधरी को कौन नही जानता है हरियाणवी डांसर सपना चौधरी काफी मशहूर हो गई हैं। एक समय सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती थीं। लेकिन आज वे घर-घर में मशहूर हो गई हैं। बिग बॉस से सपना चौधरी को बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। इसके बाद उनको फिल्मों में काम करने का मौका भी मिला। सपना चौधरी हरियाणा में नहीं, बल्कि देश भर में प्रसिद्धि पा चुकी हैं। सपना चौधरी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

हाल ही में सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर भी काफी माहौल गर्म था। पहले सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं, जिनको सपना ने झूठा बताया। इसके बाद सपना चौधरी के बीजेपी के लिए प्रचार करने की बात पता चली।

सपना चौधरी ने कुछ समय पहले मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि वे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के साथ काम करना चाहती हैं। यह उनका सपना है। हालांकि सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि हर कलाकार अपना बेहतर काम करता है और उनको किसी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक, वीडियो कोलकाता का है जहां सपना अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गईं। इस वीडियो में सपना अपनी दोस्त के साथ स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सपना वीडियो में मुझे टल्ली होकर नाचन दे गाने पर परफॉर्म करती हुई दिख रही हैं।

सपना ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- लड़की बारात लेकर आई। हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना बावली तरेड़ भी रिलीज हुआ, जिसमें वे सिंगर दलेर मेहंदी के साथ गाती हुई नजर आएंगी। इस गाने का फर्स्ट पोस्टर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वे दलेर मेहंदी के साथ नजर आ रही हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top