व्हाट्सअप में लगाये अब फिंगरप्रिंट लॉक, वो भी आसानी से

हर कोई चाहता है कि वो अपने व्हाट्सअप में फिंगरप्रिंट लॉक लगाए आप अपने वाट्सएप में फिंगरप्रिंट लॉक बहुत ही आसानी से लगा सकते है। ताकि आपका वाट्सएप आपके सिवाय कोई भी नहीं खोल सके तो चलिए जानते है, की वाट्सएप में फिंगरप्रिंट लॉक कैसे लगाया जाता है।

सबसे पहले आप अपना वाट्सएप खोल ले उसके बाद सबसे ऊपर में 3 डॉट होगा उस पर क्लिक करें क्लिक करने पर आपको सेटिंग का ऑप्शन आएगा तो आप सेटिंग पे क्लिक करें। सेटिंग पे क्लिक करने के बाद आपके सामने आपका प्रोफाइल नजर आएगा।

प्रोफाइल के नीचे एकाउंट लिखा होगा तो आप एकाउंट पे क्लिक करें। एकाउंट पे क्लिक करते ही सबसे ऊपर प्राइवेसी होगा तो आपको प्राइवेसी पर क्लिक करें। उसके बाद एक और नया पेज खुलेगा तो आपको सबसे नीचे चले जाना है और सबसे नीचे लिखा होगा फिंगरप्रिंट लॉक तो आप उस पर क्लिक करें।

क्लिक करने पे आपको नजर आएगा अनलॉक विथ फिंगरप्रिंट तो आप उसपे क्लिक करे। उसके बाद आप अपना फिंगर रख कर फिंगरप्रिंट लॉक बहुत ही आसानी से लगा सकते है। अगर आपके वाट्सएप में फिंगरप्रिंट लॉक का ऑप्शन नहीं आ रहा है तो आप अपने गूगल प्ले स्टोर में जाए और सपना वाट्सएप अपडेट करें।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top