वोडाफ़ोन यूज़र्स को मिलेगा इतना डेटा और अनलिमिटेड कॉल फ्री,कैसे

आज हम वोडाफ़ोन यूज़र्स के लिए कुछ खास खुशखबरी लेकर आये है। रिलायंस जियो की बढ़ती मशहूरता और लोगों के जरिए चुने जानें वाले इस टेलीकॉम नेटवर्क के आगे दूसरा कोई और ऑपरेटर टिक नहीं पा रहा है कारण है यूजर्स को इस नेटवर्क में सस्ते प्लान मिल रहे हैं तो वहीं डेटा की भी सुविधा अनिलमिटेड है इसी को देखते हुए एयरटेल और वोडाफोन भी लगातार अपने प्लान में बदलाव कर रहे हैं।

वोडाफोन ने सिटीबैंक के साथ साझेदारी कर एक स्पेशल ऑफर पेश किया है, जिसके तहत एक साल तक वोडाफोन यूजर्स को हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ: इसके लिए आपको वोडाफोन की वेसबाइट पर जाना होगा। यहां से सिटिबैंक क्रेडिट कार्ड अप्लाई करना होगा। कार्ड मिलने के 30 दिन के अंदर क्रेडिट कार्ड से 4,000 रुपये खर्च करने होंगे। इसके बाद यूजर्स के पास एक ऑफर रिसीव होगा।

इस ऑफर में यूजर्स को 365 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा। यह ऑफर 31 जुलाई 2019 तक ही वैध है। साथ ही Vodafone ने यह भी बताया है कि यह ऑफर केवल 4 कार्ड्स के साथ ही मिलेगा। इनमें Rewards, IOC, Cashback और Premier Miles क्रेडिट कार्ड्स शामिल है।

बता दें कि हाल में आइडिया यूजर्स के लिए भी बिल्कुल ऐसा ही ऑफर पेश किया गया है, जिसके तहत यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट्स दिए जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top