वोडाफ़ोन ने की सभी टेलीकॉम कंपनी की बोलती बंद

आज आप को हम वोडाफ़ोन के बारे में बताने जा रहे है वोडाफोन ने हाल ही में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी दो नई प्रीपेड योजनाएं पेश की हैं और अब बाजार में अपने खेल को बढ़ाने के लिए, यह अपने पुराने 1,699 रुपये के प्रीपेड प्लान को संशोधित कर रहा है।

इस योजना में असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग कॉल, प्रति दिन 100 राष्ट्रीय एसएमएस और एक साल की वैधता की पेशकश की गई थी पहले, यह प्रति दिन 1 जीबी 4 जी डेटा के साथ था। हाल के बदलावों के बाद, उपयोगकर्ताओं को अब 1 जीबी के बजाय प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा।

अपनी मेमोरी को थोड़ा जॉग करने के लिए, वोडाफोन ने पिछले साल 1,699 रुपये की प्री-पेड योजना पेश की थी। हाल ही में संशोधन के बाद, वोडाफोन उपयोगकर्ताओं को अब असीमित स्थानीय, एसटीडी कॉल के साथ प्रति दिन 1.5 जीबी 4 जी डेटा मिलेगा। उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 100 राष्ट्रीय एसएमएस भी मिलेंगे और इस योजना की वैधता एक साल तक रहेगी।

वोडाफोन का प्लान सीधे एयरटेल के 1,699 रुपये के लंबे प्रीपेड प्लान के खिलाफ जाता है। एयरटेल प्लान के तहत, यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल के साथ हर दिन प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 1.4 जीबी 4 जी डेटा मिलता है।

एयरटेल भी इस प्लान के तहत प्रति दिन 1 जीबी 4 जी डेटा प्रदान कर रहा था इसे हाल ही में संशोधित कर 1.4 जीबी कर दिया गया यह सब देखते हुए कि एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि दूरसंचार उद्योग की यह लड़ाई समय के साथ अधिक से अधिक तीव्र होती जा रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top