वोडाफ़ोन ने किया धमाकेदार प्लान पेश, यूज़र्स को मिलेंगे बहुत से लाभ

आज हम आपको वोडाफ़ोन के प्लान के बारे में बताने जा रहे है। रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है इसकी वजह से आईडिया, वोडाफोन, एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियां को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा हैं।

टेलीकॉम कंपनियों को कॉम्पिटिशन में बने रहने के लिए अपने प्लान्स में बदलाव करने के साथ ही कई नए प्लान्स भी लॉन्च करने पड़ रहे है। ऐसे में Vodafone ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने 45 रुपये वाला ऑल राउंडर प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर दिया है।

Vodafone का 45 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

यूजर्स को इस प्लान के तहत 45 रुपये का फुल टॉक टाइम मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी उपभोक्ताओं को 100 एमबी डाटा देगी। इस प्लान में वॉयस रेट कटर बेनेफिट भी दिया जाएगा। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है।

यह प्लान असम, कर्नाटक, मुंबई, केरल और बिहार-झारखंड के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। सूत्रों की मानें तो इस प्लान को जल्द ही देश के अन्य राज्यों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top