लॉन्च होते ही पहली पसंद बनेगा यह स्मार्टफोन , जरूर देखें एक नज़र

लोगों की पहली पसंद बनेगा यह फोन भारतीय बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने एक से बढ़कर एक दमदार फोनों को लांच किया है। परंतु अब आ रही खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि आसुस जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन आसुस रोग फोन टू को भारतीय बाजार में लांच कर सकता है।

यदि इस फोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस होगा। वही इस फोन की सबसे बड़ी खूबियों के बारे में, मैं आपको बताऊं तो इस फोन के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में आपको सबसे लंबी बैटरी के साथ-साथ ज्यादा स्टोरेज भी देखने को मिलेगा। आइए नजर डालते हैं इस फोन की कीमत और खूबियों पर।

अभी तक आसुस के इस फोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया गया है। परंतु चीन में आयोजित एक इवेंट के दौरान इस हैंडसेट को प्री ऑर्डर बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है। अतः उसने इस फोन की कीमत तकरीबन 70,000 रुपये के आसपास तय की गई है।

यदि उपलब्धता की बात करें तो इस फोन को ग्लोबल मार्केट में बिक्री के लिए सितंबर माह तक उतारा जाएगा। यानी इस बार आसुस एक नए दमदार रूप में अपने स्मार्टफोन को लांच करेगा। जो कि एप्पल सहित अन्य कंपनियों के भी पसीने छुड़ाने में सक्षम रहेगा।

यदि आसुस के इस फोन में रैम की बात करें तो इस फोन में आपको बारह जीबी तक का रैम दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में आपको स्नैपड्रेगन 855 प्रोसेसर दिया जाएगा। वही इस फोन में कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का एक दमदार कैमरा दिया जा रहा है।

साथ ही इस फोन की सबसे जबरदस्त खूबी के बारे में मैं आपको बताऊं तो इस स्मार्टफोन में आपको 6,000 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी। इसी बात से कंपनी का मानना है कि यह फोन भारतीय बाजार का बादशाह बन जाएगा। इस फोन के बड़ी बैटरी की वजह से इस फोन को खरीदने के लिए काफी लोग सक्रिय होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top