रोज खा ले एक चम्मच इस पाउडर का , शरीर बन जाएगा ताक़तवर

आज हम आपके लिए बहुत ही खास जानकारी लाये है
शरीर के लिए विटामिन बहुत जरूरी होते हैं, विटामिन की कमी से हमे कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन कई प्रकार के विटामिन की पूर्ति के लिए हमे अलग अलग चीजों का सेवन करना पड़ता है, जोकि काफी मुश्किल होता है, लेकिन अगर किसी मल्टीविटामिन चीज को हम अपनी डाईट में शामिल कर लें तो इस समस्या का समाधान हो सकता है, तो आज हम आपको एक बहुत ही जबरदस्त मल्टीविटामिन पाउडर के बारे में बताने वाले हैं, जिसका सेवन करने से आपको कभी भी विटामिन की कमी नही होगी, ये पाउडर आपके शरीर की हर जरूरत को पूरा करेगा।

तो चलिए जान लेते हैं, उस मल्टीविटामिन पाउडर के बारे में जो आपके शरीर की हर जरूरत पूरी कर देगा।

जानिए इस पाउडर के बारे में

इसे बनाने के लिए आपको 2 चम्मच अलसी के बीज, 2 चम्मच नारियल का पाउडर, 2 चम्मच मिश्री पाउडर और 7 से 8 बादाम की जरूरत होगी, अब इन सब चीजों को मिलाकर मिक्सी में पीस लें, यह पाउडर बेहद स्वादिष्ट और मल्टीविटामिन से भरपूर होता है।

इस पाउडर के सेवन से शरीर की इम्युनिटी बढ़ेगी, कमजोरी दूर होगी, मोटापा नही बढ़ेगा, डाइजेशन अच्छा रहेगा, गठिया की समस्या दूर होगी, हड्डियाँ मजबूत होंगी, ब्रेन पावर तेज होगी, इस पाउडर को कैसे बनाना है, चलिए जान लेते हैं।

इस पाउडर को 1 चम्मच की मात्रा में दिन में किसी भी समय एक गिलास दूध के साथ सेवन करें, इससे शरीर में कैल्शियम, मैग्नीशियम, ओमेगा 3 और विटामिन की कमी को पूरा करेगा, जिससे आप कई परेशानियों से बचे रहेंगे और स्वस्थ रहेंगे।

आप भी इस पाउडर को बनाएं और इसका सेवन शुरू करें। इससे आपका शरीर ताक़तवर बन जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top