रेडमी के फ़ोन ने मचाया धमाल, वीवो को भी छोड़ दिया पीछे

आज हम आपको बहुत ही खास स्मार्टफोन के बारे में बतायेगे कुछ दिन पहले ही लांच हुए Vivo v17 pro के बाद Redmi भी तैयार हैं भारत में तहलका मचाने के लिए। जी हां हम बात कर रहे हैं Redmi के नए लांच हुए फोन Redmi Note 8pro के बारे में।

Redmi का यह स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही लोग इस स्मार्टफोन के बारे में काफी चर्चा कर रहे थे। तो चलिए आज हम आपको बताते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में। और यह भी बताएंगे कि यह फोन आपके लिए वेल्यू फोर मनी रहेगा या नहीं।

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी+ ips एल सी डी जिसका रिजलूसन 1080×2340 पिक्सल है तथा पिक्सल डेंसिटी 395 पी पी आई है फोन में आपको कोर्निंग गोरीला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दिया जाएगा।

कैमरा

बात करें इस फोन की कैमर की तो इसमें चार रियर कैमरा 64 मैगापिक्सल + 8 मैगापिक्सल +2 मैगापिक्सल + 2 मैगापिक्सल का दिया गया है । इस स्मार्टफोन से आप कमाल के फोटो ले सकते हैं। वहीं बात करें इस फोन के सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा जो कि 20 मैगापिक्सल f/2.0 अपर्चर के साथ आता है ।

परफोर्मेंस

इस फोन में आपको 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दी गई है और परफोर्मेंस के लिए इसमें media tec helio G90T प्रोसेसर दी गई है जो कि एक ओक्टा कोर प्रोसेसर है। गेमिंग के लिए यह स्मार्टफोन काफी अच्छी है इस फोन में आप pubg हाए सेटींग पर बड़े आराम से खेल सकते हैं।

बैटरी और कीमत

इस फोन में 4500 एम एच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन फास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इसकी कीमत भारत में 14590 रूपए रखी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top