रेडमी का यह स्मार्टफोन बन रहा है लोगों की पहली पसन्द

आज हम आपको बता रहे है रेडमी के फोन की
रेडमी का स्मार्टफोन बाजार काफी लंबा है इसमें सभी तरह के स्मार्टफोन चाहे आपको लो बजट का स्मार्टफोन चाहिए या अधिक कीमत का आपको यहां आसानी से मिल जाता है जब से रेडमी ने अपने स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं तब से हर कोई इस कंपनी के स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे हैं इसमें आपको हर तरह के स्मार्टफोन शानदार फीचर से लैस और आपकी बजट कीमत के अंदर मिल जाते हैं।

आपको बता दे की पिछले महीने लॉन्च हुए रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन रेडमी का अब तक का सबसे तेज प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन है। इसमे स्नैपड्रैगन का सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर 855 मौजूद है। रेडमी के इस स्मार्टफोन को बहुत ही शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है इस स्मार्टफोन का पीछे का पैनल ग्लासी है जो काफी प्रीमियम लगता है कीमत की बात करे तो इसके 6जीबी रैम 128 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रु है और इसके 8 जीबी 256 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 31,999 रु रखी गई है। आइए जानते है इसके दमदार फिचर्स के बारे में

रेडमी K20 प्रो के फीचर्स

इसमे 6.39 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई हैं। जिसका रेज्युलेसन 1080*2340 पिक्सल है।प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैप ड्रैगन का 855 दिया गया है।

इसमे 6+128जीबी ओर 8जीबी 256 जीबी की मेमोरी मौजूद है।कैमरे की बात करें तो इसमें 48एमपी 13एमपी व 8एमपी का ट्रिपल रिअर कैमरा ओर 20 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।इसमें 4000 mah की बैटरी मौजूद है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top