रात को सोने से पहले बालों में लगा ले ये चीजें , बाल रहेंगे काले और लंबे

आज मैं आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाली हूँ। जिसे आप सोने से पहले बालों पर लगा लेंगे तो कुछ ही दिनों में आपके बाल काले और घने होने लगेंगे। ये काफी ज्यादा आजमाया हुआ नुस्खा है। तो चलिए जान लेते हैं, इस खास नुस्खे के बारे में ।

इस नुस्खे को बनाने के अलसी की जरूरत होगी। अलसी आपके लिए हर तरह से फायदेमंद होती है। तो आधा कटोरी अलसी लेकर उसमे 2 कटोरी पानी मिला लें। फिर मध्यम आंच पर इसे तब तक उबालें, जब तक इसमें सफेद झाग न बन जाये और पानी आधा न रह जाये। फिर 5 से 7 मिनट तक ठंडा होने दें।

अब ठंडा होने पर यह जेल की तरह बन जायेगा। फिर किसी जालीदार कपड़े से इसे छान लें। अब इसे किसी शीशी में भरकर रख लें। अब रात में सोने से पहले इस शीशी से पांच चम्मच जेल निकाल लें। और उसमे एक चम्मच नारियल का तेल अच्छी तरह से मिला लें। फिर इस मिक्सचर से अपने बालों में अच्छी तरह मालिश करें। और बालों पर अच्छी तरह से लगा लें। फिर रात भर के लिए ऐसे ही छोड़ दें।

सुबह किसी हर्बल शैम्पू से इसे धो लें। ऐसा हफ्ते में 2 बार इस नुस्खे को लगाने से कुछ दिनों में आपको काफी फर्क नजर आने लगता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top