रक्षाबंधन के अवसर पर मिल रहा है यह स्मार्टफोन सिर्फ 1600 रूपये में

आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे है। जैसा कि आप जानते ही हैं कुछ ही दिनों में भाई बहन के प्रेम का त्यौहार रक्षाबंधन आने वाला है जिसके कारण काफी स्मार्टफोन पर बड़ी छूट मिल रही है। आज इस आर्टिकल में हम एक लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के विषय में बताने वाले हैं जिसे लांच हुए अभी लगभग दो ही महीने हुए हैं लेकिन इस स्मार्टफोन पर बहुत बड़ा ऑफर दिया जा रहा है दरअसल, हम बात कर रहे हैं चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के द्वारा लांच किए गए स्मार्टफोन वनप्लस 7 प्रो की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर वनप्लस 7 प्रो का एक पेज बना दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि इस रक्षाबंधन आप इस नंबर 1 प्रीमियम सेगमेंट के स्मार्टफोन को गिफ्ट करें जिसके लिए रक्षाबंधन के अवसर पर बड़ा ऑफर दिया जा रहा है।

दरअसल, अमेजॉन रक्षाबंधन के लिए ‘Gift your sibling’ ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत वनप्लस 7 और 7 प्रो खरीदने पर एक लिमिटेड समय के लिए HDFC बैंक के कार्ड पर 5 पर्सेंट का कैशबैक का भी ऑफर किया जा रहा है। HDFC कैशबैक ऑफर के तहत ग्राहक हर महीने अधिकतम 500 रुपये तक का कैशबैक अवेल कर सकते हैं।

इस ऑफर के विषय में ज्यादा जानकारी देते हुए आपको बताना चाहेंगे वनप्लस 7 प्रो को 2,376 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए ग्राहकों को 24 महीने तक हर महीने 2,376 रुपये का भुगतान करना होगा।वनप्लस 7 की बात करें तो इसे 24 महीने की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको हर महीने 1,600 रुपये की किस्त भरनी होगी। चलिए अब आपको इन दोनों स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की, वनप्लस 7 में 6.41 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसकी आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस यह फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर है। सेल्फ के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन में वॉर्प चार्ज 30 फास्ट चार्जिंग के साथ 3,700mAh की बैटरी दी गई है।

डिस्प्ले से शुरू करते हुए आपको बताना चाहेंगे, वनप्लस 7 प्रो में भी 6.67 इंच का क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ फटॉग्रफी के लिए 48 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल+16 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है जो वार्प चार्ज 30 फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

कीमत और उपलब्धता की बात की जाए तो OnePlus 7 के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये और 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये है। वहीं, बात की जाए इसके प्रो वेरियंट की तो इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 48,999 रुपये है। वहीं इसके 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 52,999 रुपये और 12GB रैम/256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 57,999 रुपये र6 खी गई है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top