योगी आदित्यनाथ जी ने बिना बताए किया यह काम, जनता को मिली खुशी की लहर

जैसा की आप सभी को मालूम है कि केंद्र सरकार के आदेश के चलते पूरे देश में 14 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन किया गया है. पूरे देश में फैक्ट्रियां एवं रोजगार बंद हो जाने की वजह से दिहाड़ी मजदूर एवं कर्मचारी अपने घरों की ओर पलायन कर रहे हैं जिसके चलते कल केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को अपनी सीमाएं सील करने का आदेश दिया था।

इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करके उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए रहने खाने का इंतजाम किया था. इसके अलावा आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया इसी बीच एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसकी तारीफ पूरे देश में हो रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित करके 27.15 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में सीधे 611 करोड़ रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए. इससे कुछ दिन पहले भी उन्होंने मजदूरों के खाते में एक-एक हजार रुपए ट्रांसफर करवाए थे. उन्होंने कहा कि वह इस विशेष पैकेज के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस राशि के साथ-साथ 80 लाख मनरेगा मजदूरों को मुफ्त में राशन पानी भी दिया जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top