यूज़र्स को नही आया पसंद यह स्मार्टफोन ,कंपनी ने दी 4000 रुपये की छूट

आज हम आपको एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत में ₹4,000 की कटौती हुई है और यह स्मार्टफोन दमदार सेल्फी कैमरे के साथ में उपलब्ध कराया जाता है आइए जानते हैं इस दमदार स्मार्टफोन के बारे में।

यदि आप एक नया स्मार्टफोन लेने का विचार बना रहे हैं तो भी वो आपके लिए बेहद ही एक दमदार उत्पन्न हो सकता है और हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार विवो वि15 और वीवो वि17 की कीमत पर भारत में कटौती कर दी है और यूजर्स को यह स्मार्टफोन को खरीदने का कोई नुकसान नहीं है।

हम आपको बता दें कि इसमें फोन दमदार फीचर्स के साथ में उपलब्ध कराए जाते हैं सबसे पहले बात करे विवो वि15 समर्थक उनकी तो यह स्मार्टफोन ऑफर सेल्फी कैमरे के साथ में आता है यह दमदार डिजाइन के साथ में उपलब्ध होता है और यह निश्चित तौर पर पहले किसी स्मार्टफोन में नहीं देखा होगा।

दरअसल वीवो वि15 स्मार्टफोन ₹2000 और वीवो वि17 स्मार्टफोन में ₹4,000 की कटौती की गई है और कीमत की कटौती के बाद यह ₹17,999 में विवो वी15 स्मार्टफोन ₹15,900 की कीमत ₹23,999 से घटकर ₹19,999 की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है यह दोनों ही स्माटफोन बेस्ट स्मार्टफोन निजी से ऑनलाइन और रिटेल स्टोर पर आसानी से खरीदा जा सकता है और इस स्मार्टफोन को एक दमदार स्मार्टफोन भी कहे जा रहे हैं।

हम आपको बता दें कि ये दोनों ही स्मार्टफोन 4000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ में आते हैं यह स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जिसकी वजह से यह सब फोन को ग्राहक और भी पसंद कर रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top