मोदी सरकार के आने पर बोली ममता बनर्जी ,सामने आया उनका बयान

जैसा कि हम सभी जानते है कि मोदी सरकार फिर से आई है लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड लहर दिखाई दी है रुझानों में पिछली बार से भी ज्यादा सीटें पाकर भाजपा ने अपना परचम लहरा दिया है।

मोदी को फिर से बधाइयां मिलने लगी हैं राजनाथ सिंह से लेकर नितिन गडकरी तक ने उनको बधाई दी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

भारतीय जनता पार्टी की बढ़त का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है सबसे खास बात है कि पश्चिम बंगाल में भी चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं यहां भाजपा 18 सीटों पर आगे चल रही है जबकि टीएमसी 22 सीटों पर बढ़त बनाए है।

ममता के गढ़ में भाजपा की इतनी बड़ी बढ़त हैरान करने वाली है यूपी में जिन सीटों की कमी हो गई वो बीजेपी ने बंगाल से पूरी कर ली है।

ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बोलीं

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने रुझानों पर चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि जीतने वाले को बधाई लेकिन हारने वाले भी हारे नहीं हैं।

ममता का कहना है कि पहले हम पूरी समीक्षा करेंगे उसके बाद अपने विचार प्रकट करेंगे। इसके साथ ही ममता का कहना है कि अभी नतीजों से वीवीपैट की पर्चियों का मिलान होना बाकी है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top