मिल रहा है nokia 6.1 सिर्फ 6,999 रुपये में , इतनी भारी छूट

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत लॉन्च के दौरान ₹17979 थी लेकिन इन दिनों यह स्मार्टफोन आपको मात्र ₹6999 में मिल रहा है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं कुछ समय पहले लांच किए गए स्मार्टफोन नोकिया 6.1 की। हालांकि, आजकल के मॉडर्न स्मार्टफोन को देखते हुए इसके बैजल थोड़े बड़े नजर आते हैं लेकिन फोन का डिजाइन इतना प्रीमियम है कि ₹6999 में इसे खरीदने का कोई नुकसान नहीं है।

इस स्मार्टफोन को इतने सस्ते में नोकिया नहीं दे रहा है बल्कि यह ऑफर केवल फ्लिपकार्ट पर मौजूद है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

सबसे पहले बात करते हैं फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की, इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 630 प्रॉसेसर दिया जाएगा हालांकि ये चिपसेट थोड़ा पुराना है, लेकिन स्टॉक एंड्रॉयड के साथ ये अच्छा काम करता है।

नोकिया के स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत की। Nokia 6.1 में स्टॉक एंड्रॉयड दिया गया है और इसमें Android Pie का अपडेट मिलेगा इतना ही नहीं इसमें Android Q का भी सपोर्ट जिया जाएगा कैमरे के मामले में ये थोड़ा पुराना लगेगा, क्योंकि इसमें एक रियर कैमरा है।

हालांकि इस ऑफर वाली कीमत पर ये कैमरा भी ठीक ही है 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रट कैमरा दिया गया है।

फोन के डिजाइन के विषय में विस्तार से बताते हुए कहना चाहेंगे, Nokia 6.1 के डिजाइन और बिल्ड क्वॉलिटी अच्छी है और मेटल युनिबॉडी का यूज किया गया है इसके लिए इसमें 6000 एल्यूमिनियम सिरीज दिया गया है जो इसे प्रीमियम बनाता है कुल मिला कर बात ये है कि ये फोन देखने में कतई 6,999 रुपये का नहीं लगता, बल्कि यह महंगा और प्रीमियम स्मार्टफोन लगता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top