मार्किट में बहुत तेजी से बिक रहा है यह 4g मिनी फ़ोन, कीमत है सिर्फ इतनी

हर कोई चाहता है कि वो एक अच्छा और खूबसूरत फोन रखे अगर आप भी अपने लिए कोई फोन लेना चाहते है और आपकी बजट कम है, तो आज हम आपको आपके बजट के हिसाब से एक शानदार फोन के बारे में बता रहे है आप इस फोन को ऑनलाइन भी खरीद सकते है।

इसके लिए आपको बाजार जाने की भी जरूरत नही है यह फोन मार्केट में अभी खूब जोरों से बिक रहा है इस फोन का नाम Galaxy Star Electronics Smallest Keypad Mini Mobile Phone है।

ये है खासियत

इस छोटे से फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह छोटा होने के बावजूद भी इसका डिजाइन बेहतरीन हैं। इस फ़ोन में वॉयस चेंजिंग की सुबिधा भी दी है जिसंके माध्यम से पुरुष वॉयस को फीमेल और स्मॉल चिल्ड्रन वॉयस में बदल कर बात कर सकते है।

फोन की स्क्रीन साइज 0.66 इंच की है साथ ही फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें 320mah बैटरी दी गई है जिसे एक बार चार्ज कर देने के बाद 1 से डेढ़ दिन का तक का बैटरी बैकअप मिलता है इस फ़ोन में 500 कॉन्टैक्ट और 100 एसएमएस डुअल सिम की सुविधा है इस फोन में जीएसएम 900 /1800mhz आवृत्ति, पॉलीफोनिक रिंगटोन अलार्म डायलर के साथ ब्लूटूथ, मोनोक्रोम हैं यह फोन अल्ट्रा-स्लिम और लाइटवेट (28 ग्राम) का है।

कीमत

इस छोटे से 4G फोन की कीमत मात्र 1,919 रुपए है जिस आप आसानी से अमेज़न से खरीद सकते है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top