मार्किट में तहलका मचा रहा है बिना छतरी वाला सेटअप बॉक्स , जरूर पढे

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी लेने जा रहे है। देशभर में TRAI के द्वारा नए टैरिफ को लागू किये जाने के बाद से इसकी आलोचना हो रही है. जिसके चलते ऑल इंडिया डिजिटल केबल फेडेरेशन ने कम कीमत में अधिक स्टैंडर्ड चैनल उपलब्ध कराने शुरू किये हैं।

हालांकि अभी भी बहुत से ग्राहकों को इससे काफी परेशानी हो रही है ऐसे में आज आपके लिए एक ऐसे सेट टॉप बॉक्स की जानकारी लेकर आए हैं जो बिना छतरी के काम करता है इस सेट टॉप बॉक्स ने बाजार में तहलका मचाया हुआ है।

जिंदगी भर 134 चैनल मुफ्त

AIDCF के फैसले के बाद ग्राहकों को अब 130 रुपये में 150 चैनल्स देखने के लिए दिए जाएंगे लेकिन हम जिस सेट टॉप बॉक्स की बात की बात कर रहे हैं उसमें आपको जिंदगी भर के लिए 134 चैनल्स मुफ्त दिखाए जाएंगे. बता दें कि, यह सभी चैनल फ्री टू एयर होंगे।

यानि आप 134 चैनल्स के माध्यम से अपना मनोरंजन कर सकेंगे इस सेट टॉप बॉक्स को इंटरनेट सेट टॉप बॉक्स भी कहा गया है।

इंटरनेट से चलाएं १ हजार चैनल्स

यह सेट टॉप बॉक्स इंटरनेट से जुड़ कर हाईटेक बन जाता है जिसके बाद आप इसमें १ हजार से अधिक चैनल्स देख सकेंगे इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए इसमें LAN केबल की सुविधा दी गई है इसके अलावा इसमें वाई-फाई के माध्यम से भी इंटरनेट से जुड़ा जा सकता है।

यह है कीमत

यह सेट टॉप बॉक्स ढेर सारे फीचर्स के साथ बाजार में तहलका मचा रहा है इसके अलावा इसे ऑनलाइन ई-कॉमर्स साईट पर भी उपलब्ध कराया गया है अगर आप इस सेट टॉप बॉक्स को खरीदना चाहते हैं तो इसे आप १,५०० रुपये की कीमत में बाजार और ऑनलाइन ई-कॉमर्स साईट से खरीद सकते हैं।

आप भी अगर सेटअप बॉक्स लगवाने की सोच रहे है तो आज ही आप ये सेटअप बॉक्स लगवा सकते हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top