मार्किट में तहलका मचाने आ रहा है samsung का यह सस्ता फोन, क़ीमत होगी इतनी कम

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने वाले है
सैमसंग (Samsung) नवीनतम M सीरीज स्मार्टफोन M21 (सैमसंग गैलेक्सी M21) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले, गैलेक्सी एम 21 स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हुई थीं, जिसमें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी मिली थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को इस आगामी स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा और मजबूत प्रोसेसर का समर्थन मिलेगा।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत, लॉन्च की तारीख और स्पेसिफिकेशन के बारे में आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले M10 और M20 जैसे डिवाइस लॉन्च किए थे। कीमत की बात करें तो सैमसंग इस फोन को बजट प्राइस टैग के साथ बाजार में पेश कर सकती है। इसकी कीमत 15 हजार रुपये के नीचे होगी।वहीं, गैलेक्सी एम 21 की असली कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी लॉन्च होने के बाद ही मिलेगी।

लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन को 32 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ बाजार में पेश करेगी। इस फोन को कई साइट्स पर SM-M215F मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को इस फोन में एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम, Exynos 9611 चिपसेट और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का समर्थन मिल सकता है। वहीं, यह फोन ग्राहकों को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा।

आपको यह स्मार्टफोन पसंद आया तो आप हमें कमेंट में जरूर बताए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top