मार्किट में तहलका मचाने आ रहा है mi का ये जबरदस्त फोन, कीमत है सिर्फ इतनी

भारतीय मोबाइल मार्केट में मोबाइल कंपनियां कम कीमत में बेहतर कैमरे, दमदार बैटरी और तेज प्रोसेसर के साथ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। जिसकी वजह से मोबाइल कंपनियों में कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है।

इस बीच आज हम आपको शाओमी के Mi 8 SE फोन के बारे में बता रहे है जिसने मार्केट में तहलका मचा रखा है। इस फोन को आप ऑनलाइन भी खरीद सकते है इसके लिए आपको बाजार जाने की भी जरूरत नही है आइए तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Xiaomi Mi 8 SE के फीचर्स

इस फोन में 5.88 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रेगन 710 चिपसेट का प्रोसेसर, 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

बात करें कैमरे कि तो इस फोन में 12+5 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है वहीं फोन को पावर देने के लिए 3120mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में वाईफाई ब्लूटूथ जीपीएस यूएसबी टाइप सी पोर्ट फिंगरप्रिंट स्केनर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मौजूद है।

कीमत

इस फोन की कीमत 20,000 रुपए के लगभग है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top